Gossipganj
Film & TV News

ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं छोड़तीं विवेक ओबेरॉय का साथ अगर होटल में…

0 470

ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं छोड़तीं विवेक ओबेरॉय का साथ अगर होटल के कमरे में विवेक ओबेरॉय ये काम ना करते बॉलीवुड की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय आज 45 साल की हो गईं हैं। ऐश्वर्या को विवादों का सामना भी करना पड़ा है।  ऐश्वर्या के बर्थडे के खास मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे किस्से हैं जो कम लोग ही जानते हैं।ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर था लेकिन सलमान से तंग आकर ऐश्वर्या राय ने विवेक दा दामन पकड़ा। सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या टूट चुकी थीं और ऐसे में उन्हें विवेक ओबेरॉय ने सहारा दिया।

ऐश से अलग हो चुके सलमान अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते थे। ऐश फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होती थीं और सलमान वहां पहुंच कर भी हंगामा कर देते थे। जैसे तैसे ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान से दूर हो पाईं तो उनकी जिंदगी में एंट्री हुई विवेक ओबरॉय की। सलमान से परेशान हो चुकीं ऐश को विवेक का साथ अच्छा लगता था।

लेकिन होटल के कमरे में विवेक ने कुछ ऐसा किया कि उसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनसे हमेशा के लिए दूरी बना ली। दरअसल विवेक ने एक होटल के कमरे में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस बुलाई और खुलासा किया कि उन्हें सलमान की तरफ से जान से मारने  की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इस कॉन्‍फ्रेंस ने किसी का भला करने के बजाए विवेक का ही सब कुछ छीन लिया। विवेक से दूरी बनी तो इधर अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय की ज़िंदगी में आए और फिर ऐश्वर्या राय की ज़िंदगी ही बदल गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...