Gossipganj
Film & TV News

आइटम बॉम्ब हुई 38 की , अाज भी है उतनी हॉट

0 128

आइटम बॉम्ब हुई 38 की , अाज भी है उतनी हॉट, अड़तीस की हो गई है फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन ड्रामा क्वीन राखी सावंत उर्फ नीरू बेडा। क्या बात है उसमें जो हाल ही में सुपर स्टार रजनीकांत ने भी उसे भी ऐश्वर्या, कैटरीना और माधुरी दीक्षित के साथ क्वीन ऑफ बॉलीवुड कहा? बचपन में मुफलिसी में दिन गुजारने वाली राखी अपने आपको लोवर मिडिल क्लास परिवार का मानती है।

उसने इस बात को कभी नहीं छिपाया कि बचपन में कई दिन उसे भूखा सोना पड़ा, ठीक से पढ़ाई नहीं हो पाई, मां से रिश्ते बड़े तल्ख रहे, अपनी मर्जी से वह क्रिश्चियन बनी। वह आसानी से किसी पुरुष पर यकीं नहीं करती। बेशक वह बाहर से अपने आपको बेहद मजबूत दिखाती है, पर अंदर से वह आज भी डरी रहती है। आज भी सोते समय डर लगता है कि कहीं यह सब एक सपना तो नहीं, कल सुबह खाली पेट तो उठना नहीं पड़ेगा?

 

38 साल की राखी का पैदाइशी नाम है नीरू। उसकी मां ने दूसरी शादी एक पुलिस से की थी। इस तरह से वह नीरू सांवत बनी। शुरुआती कुछ फिल्मों में वह रूही नाम से आई। फिर अपना नाम बदल कर राखी रख लिया। राखी जैसी लड़कियां फिल्म इंडस्ट्री में भरी पड़ी हैं। लगभग पच्चीस साल पहले कोरियाग्राफर सरोज खान के ग्रुप में काम करने वाली पूनम ने कहा था–यहां हर साइड डांसर की ख्वाहिश एक दिन हेलन या कल्पना अय्यर बनने की होती है। एक सोलो आयटम डांस करने को मिल जाए बस। पूनम सुंदर थीं, पर कभी ग्रुप डांसर से आगे नहीं बढ़ पाई। रंगीला फिल्म की हीरोइन उर्मिला मातोंडकर की तरह हर लड़की किस्मतवाली नहीं होती कि उसे आयटम नंबर या हीरोइन की भूमिका मिल जाए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...