करिश्मा तन्ना पर धोखाधड़ी करने और धमकाने का आरोप

इवेंट मैनेजर ने करिश्मा तन्ना को भेजा लीगल नोटिस

करिश्मा तन्ना पर धोखाधड़ी करने और धमकाने का आरोप , बिग बॉस सहित कई टेलीविजन शोज़ में काम कर चुकीं करिश्मा तन्ना को दिल्ली के एक इवेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी के आरोप में लीगल नोटिस दिया है। आरोप है कि उन्हें एक आयोजन में परफार्म करना था लेकिन आख़िरी समय पर वो ऐसा करने से मुकर गईं। उधर करिश्मा ने ऐसे आरोपों को गलत बताया है।

करिश्मा ने कहा कि उन्होंने आयोजकों को बता दिया था कि उनकी पीठ में बहुत दर्द है और इस कारण वो लम्बी दूरी की यात्रा नहीं कर सकतीं। और जब उन्होंने देखा कि मुरादाबाद की जगह हल्द्वानी जाना है तो उन्होंने प्लान चेंज कर दिया। करिश्मा ने अपनी वकील के जरिये लीगल नोटिस का जवाब दे दिया है और अब वो अपनी तरफ़ से भी कानूनी कार्रवाई करेंगी।

लीगल नोटिस के मुताबिक दिल्ली के एक इवेंट मैनेजर मानस कत्याल ने फरवरी में करिश्मा को हल्द्वानी में एक शादी समारोह में परफार्म करने के लिए करार किया था लेकिन आख़िरी समय में करिश्मा उस आयोजन में नहीं गईं।

इवेंट मैनेजर का आरोप है कि इस कारण उन्हें 10 लाख रूपये का नुकसान हुआ है, जिसके बाद उन्होंने लीगल नोटिस दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि करिश्मा और उनकी टीम को दिल्ली विमान से लाया गया और हल्द्वानी तक के लिए कार की व्यवस्था भी की गई लेकिन वो नहीं आई।

करिश्मा पर ये भी आरोप है कि उन्होंने कार के ड्राइवर को धमका कर गाड़ी को वापस दिल्ली ले चलने के लिए कहा। इस बीच करिश्मा ने इस तरह के आरोपों को सिरे से खारिज़ कर दिया है और उल्टा आयोजकों पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

करिश्मा के मुताबिक उनसे कहा गया था कि इवेंट मुरादाबाद में हो रहा है लेकिन जब वो दिल्ली पहुंची तो उन्हें बताया गया कि हल्द्वानी जा कर परफार्म करना है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like