बिग बॉस 14 | अर्शी खान ने राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच हाथापाई होने से रोका

बिग बॉस 14 के आनेवाला एपिसोड में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच तगड़ी बहस होती हुई दिखाई दी। मेकर्स ने इसका प्रोमो भी जारी किया है। बहस के दौरान दोनों तू-तू मैं-मैं अरने लगे। इतना ही नहीं एजाज से टक्कर लेने के लिए राहुल वैद्य टास्क एरिया में उतरने जाते हैं, तो अर्शी खान उन्हें रोक देती है।

बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में राहुल वैद्य और एजाज खान एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगे। कलर्स ने हाल ही में आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी जारी किया।  इस प्रोमो में एजाज खान टास्क एरिया में जबकि राहुल वैद्य बाहर की तरफ हैं। दोनों के बीच काफी गंदे तरीके से बहस होती है, और एक-दूसरे के साथ तू-तड़ाके पर उतर आते हैं।

बिग बॉस 14 के प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल वैद्य एजाज खान से कहते हैं कि अपने काम से काम रखो। और एजाज कहते हैं,”मैं अपने काम से काम कर रख रहा हूं। तुम नहीं समझ रहे हो कि रुबीना ने क्या कहा और मैं समझ गया हूं कि तुम्हारा दिमाग मूर्खता से भरा है.” इस पर राहुल वैद्य ने रिएक्शन दिया और एजाज खान को ‘घटिया आदमी’ कहा।

वहीं इसी बहस के बीच सभी को कैप्टनसीं का टास्क भी निभाना होता है। और सभी इसके लिए लड़ाई लड़ते नजर आते हैं। इस बहस के बीच एजाज और राहुल एक-दूसरे को फट्टू, घटिया आदमी जैसी बातों से एक-दूसरे को लड़ाई के लिए उकसाते नजर आते हैं और लड़ाई इसी तरह बढ़ती हुई नजर अती हैं।

अब देखना होगा कि आज के विकेंड का वार एपिसोड में सलमान किस तरह से इनके बरताव को निशाना बनाएंगे और कैप्टन की रैस में कौन आगे आएगा। वहीं अब बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट की भी जानकारी जल्द दी जाएंगी। वहीं कहीं ना कहीं नए सदस्यों के एंट्री के बाद भी शो की टीआरपी उतनी अच्छी नहीं दिखती नजर आ रही है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like