बिग बॉस सीजन 13 में अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्जी हो सकती हैं शामिल

बिग बॉस सीजन 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो को एक बार फिर दबंग सलमान खान होस्ट करते दिखाई देंगे। शो की जोरदार तैयारियां चल रही हैं। इस बीच कंटेस्टेंट के नाम भी आने शुरू हो गए हैं। इस कड़ी में सबसे पहले दो टीवी एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ रहे हैं।

इनमें एक नाम अंकिता लोखंडे का और दूसरा देवोलीना भट्टाचार्जी का है। खबरों के अनुसार, ‘बिग बॉस’ के मेकर्स ने अगले सीजन को हिट करने के लिए टीवी की इन दो एक्ट्रेसेज को एप्रोच किया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि शो के पिछले सीजन में टीवी की लोकप्रिय बहुओं में से एक सिमर का किरदार निभाने वालीं दीपिका कक्कड़ नजर आई थीं।

‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे ने इसी साल ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इन दिनों वह बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दूसरी ओर, देवोलीना भट्टाचार्जी को ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बबहू की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

उन्हें इस शो में काफी पसंद किया गया था और उन्होंने इसे जीता भी था। इससे पहले शिल्पा शिंदे, जूही परमार, गौहर खान, उर्वशी ढोलकिया, श्वेता तिवारी जैसी फेमस टीवी एक्ट्रेसेज इस शो को जीत चुकी हैं। इसके मद्देनजर मेकर्स ने अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्य से शो के लिए संपर्क किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like