निभिता कौल ने कहा मुझे अनूप जलोटा और जसलीन के बारे में और जानना है

निभिता कौल बिग बॉस की एक्स कन्टेस्टेंट हैं। बिग बॉस सीजन 12 की धमाकेदार एंट्री के बाद सिलेब्स और कॉमनर्स एक साथ एक ही छत के नीचे आ चुके हैं। इन्हें अभी साथ रहते ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन बिग बॉस के घर में बरतन बजने शुरू हो चुके हैं। घर के अंदर तरह-तरह की विचित्र जोड़ियां मौजूद हैं, जिनमें से एक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी भी है। इस वक्त ये जोड़ी सबसे ज्यादा हाइलाइट हो रही है। इसकी वजह है अनूप और जसलीन के रिश्ते और दोनों के बीच में एज फैक्टर का फर्क।

भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की पार्टनर जसलीन शो में सबसे ज्यादा अटेंशन पा रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस एक्स कटेस्टेंट निभिता कौल कहती हैं कि फिलहाल उन्हें घर में कोई जो़ड़ी आकर्षित नहीं कर रही। लेकिन अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी के बारे में उनकी ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा है। निभिता कहती हैं- ‘बहुत सी जोड़ियां शो में सेटअप कर के आती हैं। इस गेम को ऐसे ही खेला जाता है। हम ऐसे ही इस गेम में ऑडियंस के लिए अपने आप को प्रजेक्ट करते हैं।

निभिता कौल बताती हैं कि अगर वहां कपल नहीं है तो रिलेशनशिप भी नहीं होगा। ऐसे में वहां लोग एक्ट करना शुरू कर देते हैं। उन्हें पता है ये टीआरपी का रास्ता है। यह तो कुछ वक्त के बाद पता चलता है क्योंकि इंसान ज्यादा देर तक फेक बनकर नहीं रह सकता। ऐसे में रियल और रील रीजन दोनों सामने आ जाएंगे।’ बता दें, बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन दोनों जोड़ी बन कर घर के अंद एंटर हुए हैं। शो के अंदर सेलेब्स की लिस्ट में दीपिका कक्कड़, श्रीसंत , नेहा पेंडसे भी हैं।

निभिता कहती हैं- ‘मैं इस जोड़ी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहती हूं। मैं समझना चाहती हूं कि वह कहां से आए हैं। मैं उनकी कहानी जानना चाहती हूं। दोनों के बीच क्या चल रहा है, मुझे समझना है। यह जोड़ी काफी इंट्रस्टिंग है यूनिक है।’

You might also like