बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू, सलमान खान ही करेंगे होस्ट

अक्टूबर में टेलिकास्ट किया जाना है शो

बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू, सलमान खान ही करेंगे होस्ट, इंडियन टेलीविजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के नए सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस दफा शो के मेकर्स शो के फैंस के लिए नया ट्विस्ट भी लेकर आ रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं और वो भी नए ट्विस्ट के साथ। इस दफा शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों में नजर आएंगे, जो कि इससे पहले के शोज में नहीं हुआ है। टीवी शो ‘बिग बॉस’ को सलमान खान होस्ट करते हैं और यह शो सेलेब्स की रियल लाइफ को करीब से देखने का भी एक जरिया है। शो के अब तक के सभी सीजन हिट रहे हैं।

इस शो को अक्टूबर में टेलिकास्ट किया जाना है, लेकिन सेलेक्शन प्रोसेस में लगने वाले टाइम के चलते अभी से इसके ऑडिशन शुरू कर दिए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दफा भी इस शो को सलमान खान ही होस्ट करने जा रहे हैं। सलमान खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में बिजी है। इसके बाद ‘दबंग 3’ और अली अब्बास जफर की ‘भारत’ भी लाइन में हैं। ऐसे में देखें तो सलमान खान को इस शो की शूटिंग के लिए अपने टाइट शेड्यूल से वक्त निकालना होगा। इसके अलावा सलमान खान का ‘दस का दम’ भी टीवी पर लौट रहा है।

कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई है। चैनल ने ट्वीट कर बताया गया है कि ‘बिग बॉस 12’ जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार उन्हें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इस दफा शो में हिस्सा लेने वालों को ‘बिग बॉस’ के घर में धमाल मचाने के लिए अपने पार्टनर के साथ आना होगा। कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शो के आॅडिशन की जानकारी शेयर करते हुए लिखा. ‘बिग बॉस 12 जल्द लौट रहा है और इस दफा हम जोड़ियो को देखेंगे। इसलिए बिग बॉस के घर में अपने साथ अपने पार्टनर को लेकर पहुंचे… दोगुने ट्विस्ट के लिए.. आॅडिशन शुरू कर दिए गए हैं।’ बता दें कि बिग बॉस का नया सीजन अक्टूबर में शुरू होना है।

You might also like