कलर्स ने प्रियंका जग्गा के सारे आरोपों को बताया बकवास

कलर्स ने प्रियंका जग्गा के सारे आरोपों को बताया बकवास , बिग बॉस 10 अपने अंतिम दौर में पहुंच रहा है। पिछला वीकेंड धमाकेदार रहा। बिग बॉस 10 शो के होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा को उनके खराब व्यवहार के कारण घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

इस बात से सभी सदस्य हैरान होने के साथ ही खुश भी हैं। प्रियंका जग्गा ने लगभग सभी घरवालों से झगड़ा कर लिया था। इसके बाद से ही टीवी जगत में इस बारे में कई तरह की बातें चल रही है।

कलर्स चैनल ने अपनी ओर से बयान जारी किया है। इसमें कहा गया,

“काश हम दर्शकों को वो अनकट वर्जन दिखा पाते जिसमें प्रियंका जग्गा ने सलमान खान से बातचीत के दौरान कहा। उन्होंने बार-बार चेतावनी देने के बाद भी सलमान खान से बदतमीजी से ही बात की। कलर्स पिछले दस सीजन से हर कंटेंस्टेंट्स को मेडिकल सहायता दे रहा है। तो फिर एक के साथ ऐसा क्यों करेंगे? यह बहुत ही बकवास बात है कि उन्हें बिग बॉस 10 शो के दौरान मेडिकल हेल्प नहीं दी गई।”

बिग बॉस 10 शो से बाहर होने के बाद प्रियंका जग्गा ने भी सलमान खान और चैनल पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। अनेक बयानों के बीच आखिरकार चैनल की ओर से अपना स्पष्टीकरण दे दिया गया है।

सलमान खान ने चैनल से कह दिया है कि यदि भविष्य में कभी भी प्रियंका जग्गा बिग बॉस शो या चैनल का हिस्सा बनी तो सलमान खान इस चैनल के साथ काम नहीं करेंगे। मेकर्स भी इस बात से हैरान हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like