तूफान आ चुका था लेकिन ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर नहीं रूके!

तूफान आ चुका था लेकिन ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर नहीं रूके! , ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग जोरों से चल रही है। मुंबई में ‘ओखी’ तूफान के बावजूद फिल्म के कलाकारों ने शूटिंग जारी रखी हालांकि राजकुमार राव के पैर में चोट लगने से फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई थी, लेकिन उसके बाद फिल्म मेकर्स ने फिर से रफ्तार पकड़ ली।

ओखी तूफान के कारण मुम्बई में स्कूल और दफ्तर बंद रहे, लेकिन ये तूफान ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर के जज्बे को नहीं हिला सका। इस तूफान के बावजूद तीनों कलाकारों ने अपनी फिल्म फन्ने खान की शूटिंग जारी रखी। ये तीनों ही स्टार्स मुंबई के भांडुप इलाके में स्थित एक स्टूडियो में 12 घंटों तक अपनी म्यूजिक कॉमिडी ड्रामा फन्ने खान के लिए जुटे रहे। इस फिल्म से अतुल मांजरेकर डायरेक्शन की दुनिया में अपना डेब्यू कर रहे हैं, जबकि फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ मिलकर प्रेरणा अरोड़ा प्रड्यूस कर रही हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऐश, अनिल और राजकुमार ने भारी बारिश के बावजूद मंगलवार को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक शूटिंग की। इस दौरान स्टार्स और क्रू की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए मेकर्स ने सारा शूट इनडोर करवाया। ऐश्वर्या और अनिल इससे पहले आखिरी बार हमारा दिल आपके पास है में साथ नजर आए थे। गौरतलब है कि ‘फन्ने खां’ ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म ‘एवरीबडी इज़ फेमस’ का हिंदी अडॉप्शन है।

फिल्म ‘फन्ने खां’ को अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी लीड रोल में दिखाई देंगे। गौरतलब है कि ईद पर हर साल सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है अगले साल उनकी फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज होगी। जाहिर है फिल्म का सीधा मुकाबला सलमान खान की रेस 3 के साथ होने वाला है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like