फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

हॉटस्टार पर 13 अगस्त के दिन रिलीज होनेवाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ का ट्रेलर आज रिलीज हुआ। ऐतिहासिक और सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में वतन की सुरक्षा करने वाले जाबांजों की कहानी दिखाई गई। 1971 में भारत-पाकिस्तान के युद्ध के दौरान भुज एयरबेस पर हो रही हलचल को इस कहानी में दिखाया गया। ट्रेलर की खास बात यह है कि, कलाकारों के डॉयलॉग्स और उनकी भूमिका बेहतरीन तरीके से पेश की गई है।

 ट्रेलर की शुरुआत, पाकिस्तान द्वारा भुज एयरबेस पर हवाई हमले से होती है। हवाई हमले के कारण भुज एयरबेस का रनवे और एयरबेस टूट जाते है। और इसी एयरबेस को बनाने का काम गांव की महिलाएं मिलकर करती है। अजय देवगन आईएएफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक की भूमिका निभाते हैं। सोनाक्षी गांव की महिलाओं में से एक हिम्मती महिला का किरदार निभाती दिखी। संजय दत्त गांव के मुखिया के रूप में नजर आए। ट्रेलर में पाकिस्तानी हमले को रोकने के लिए भारतीय जल सेना और वायुसेना की तैयारी को दिखाया गया।

ट्रेलर में अजय, सोनाक्षी और संजय दत्त के डॉयलॉग्स के साथ-साथ नोरा फतेही की भूमिका भी जबरदस्त नजर आई। नोरा जासूस हीना रहमान के किरदार में दिखी। शरद केलकर सैन्य अधिकारी रघुवीर रैना, उड़ान अधिकारी बब्बल सिंह गिल के किरदार में अम्मी विर्क नजर आए। ट्रेलर में हार के बाद जीत की तैयारी की जा रही कहानियों को महत्वपूर्ण तरीके से दिखाया गया।

इस फिल्म को अभिषेक दुधैया द्वारा डायरेक्ट किया गया। अभिषेक और रितेश शाह ने फिल्म की कहानी लिखी। वहीं मनोज मुंतशिर ने फिल्म के डायलॉग और लिरिक्स लिखे। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, अम्मी विर्क और प्रणिता सुभाष मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर तो जबरदस्त नजर आ रहा है। देखना होगा 13 अगस्त के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को कितना पसंद किया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like