भोजपुरी सुपरस्टार सुदीप पांडे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए

भोजपुरी सुपरस्टार सुदीप पांडे एनसीपी पार्टी कार्यालय में मुंबई में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं प्रफुल्ल पटेल और जयंत पाटिल की उपस्थिति में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  में शामिल हुए। यह पूछे जाने पर कि वह राकांपा में क्यों शामिल हुए, सुदीप पांडे ने कहा “एक अभिनेता होने के अलावा, मैं एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हूं और मैं राकांपा के वरिष्ठ नेताओं की शैक्षिक पृष्ठभूमि से पूरी तरह प्रभावित हूं।

उनके आसपास बहुत सकारात्मकता है। शरद पवार सर, जयंत पाटिल साहब, प्रफुल्ल पटेल सर, अजीत पवार सर, सुप्रिया सुले मैडम, अनिल देशमुख सर, छगन भुजबल सर इतने विनम्र हैं और उनके मार्गदर्शन में काम करना सौभाग्य की बात है। सुदीप पांडे ने पार्टी की तारीफ करते हुए ए बातें कहीं।

शरद पवार सर मुख्य रूप से महाराष्ट के अद्भुत विकास के लिए जिम्मेदार हैं क्योंकि उन्होंने इसके विकास के लिए अपने जीवन के 50 से अधिक वर्षों का योगदान दिया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शरद पवार सर की वजह से कड़ी मेहनत और अनुशासन की संस्कृति है। मुझे एनसीपी परिवार का एक हिस्सा होने पर गर्व महसूस होता है और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं पूरे विश्वास के साथ पार्टी का समर्थन करूं, सुदीप पांडे ने कहा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like