Gossipganj.com
Film & TV News

भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री पसीने छुड़ा देगी

भोजपुरी में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के चहेते काफी ज्यादा हैं। उनकी जोड़ी में फिल्माए गए सभी गाने इंटरनेट सेंसेशन साबित हुए हैं।

अब उनका एक गाना यूट्यूब पर अपनी धमक बनाए हुए है। यह गाना उनकी ही फिल्म संघर्ष का है जिसमें भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी साथ में स्क्रिन शेयर किया है।

इस फिल्म का गाना ‘जब ले जागल बानी तब ले लागल रहीं’ को उनके फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि इसके व्यूज 100,239,787 तक पहुंच चुके हैं।

इस गाने को खुद खेसारी लाल और हनी बी ने गाया है जिसे प्यारे लाल यादव ‘कवि जी’ ने लिखा है। वहीं गाने को धुनों से सजाने का काम मधुकर आनंद ने किया है।

गाने की बात करें तो इस गाने में काजल और खेसारी के बीच के नोक-झोक को दर्शाया गया है। खेसारी गाने में काजल के शरारत से परेशान नजर आते हैं।

दर्शकों के दिलो-दिमाग में खेसारी लाल यादव का यह गाना काफी चढ़ चुका है। काजल और खेसारी के बेहतरीन तरीके से एक्टिंग और डांस ने भोजपुरी गाने सुनने वालों को अपनी तरफ लगातार खींच रही है।

मधुकर आनंद के साथ उनका एक गाना ‘सरसो के सगिया’ बड़ी हिट लिस्ट में शामिल है। फिल्म थी ‘मेहंदी लगा के रखना’। इस फिल्म के गाने में भी काजल राघवानी और खेसारी की जोड़ी ने धमाल मचाया था। फिलहाल यह जोड़ी इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।