‘रंगदारी टैक्स’ में हुस्न का टैक्स वसूलती नज़र आ रही हैं पूनम दूबे

‘रंगदारी टैक्स’ में हुस्न का टैक्स वसूलती नज़र आ रही हैं पूनम दूबे , फिल्म ‘रंगदारी टैक्स’ के जरिये समाज में फैले भ्रष्ट तंत्र पर उजागर करने की कोशिश की गई है। यह फिल्म रिलीज होते ही धमाल मचा रही है और अब इसके सुपर हिट होने की बात कही जा रही है। यह फिल्म 90 के दशक में उत्तर भारत के डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला के जीवन पर आधारित है। ‘रंगदारी टैक्स’ के प्रमोशन के लिए एक्टर यश कुमार मोतिहारी पहुंचे थे उन्होंने बताया कि यह फिल्म एक माफिया सरगना के वास्तविक जीवन पर आधारित है। यश कुमार ने बताया कि आदमी जन्म से अपराधी नहीं होता है, हालात से मजबूर होकर अपराध की दुनिया के तरफ कोई कदम बढ़ाता है, जिसे इस फिल्म में दर्शाया गया है।

इससे पहले फिल्म के प्रमोशन में यश कुमार राजधानी पटना भी आए। यश कुमार ने कहा कि रंगदारी टैक्स के जरिये हमने समाज में फैले भ्रष्ट तंत्र पर उजागर करने की कोशिश की है।फिल्म में मेरा किरदार एक ग्रामीण युवक का है जिसकी बहन पर दबंग प्रवृति के लोग गलत नजर रखते हैं। फिल्म की सबसे अहम बात है कि भोजपुरी सिनेमा में अबतक वास्तविक घटना पर फिल्म बनायी गयी है। रंगादरी टैक्स इस दिशा में पहली कोशिश है,उम्मीद करता हूँ कि फिल्म सभी को पसंद आयेगी।

‘गौरतलब है कि दीपक शाह प्रस्तुत तथा मनोज कुमार,पंकज मिश्रा निर्मित,संजीत कुमार सह निर्मित रंगदारी टैक्स में यश कुमार के अलावा पूनम दुबे,अवधेश मिश्रा,प्रीती स‌िंह, रानू पांडे,बालेश्वर स‌िंह, और राजीव स‌िंह की भी अहम भूमिका है।फिल्म की शूट‌िंग महाराष्ट्र,गुजरात और उत्तर प्रदेश में की गयी है। इस फिल्म में श्रीप्रकाश शुक्ला के अपराधी बनने से लेकर एनकाउंटर तक की कहानी का फिल्मांकन किया गया है। इस फिल्म में एक्टर यश कुमार ने श्रीप्रकाश शुक्ला की भूमिका निभाई है, फिल्म काफी अच्छी चल रही और अब दर्शक देखकर बताएंगे कि फिल्म कैसी है?

उन्होंने बताया कि जब मेरा किरदार इसके खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे किस तरह भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लडऩे में मुश्किलों को सामना करना होता है, फिल्म में इसे ही दिखाया गया है। यश कुमार ने कहा कि इस फिल्म में भाई और बहन के अटूट रिश्ते को भी दिखाया गया है। काफी समय से इस तरह की थीम पर आधारित फिल्म भोजपुरी में नही बनायी गयी हैं। अलग शैली में फिल्म बनाने में माहिर पराग पाटिल ने अपने सशक्त निर्देशन से फिल्म को जीवंत कर दिया। फिल्म में रोमांस,एक्शन और ड्रामा का तड़का डाला गया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like