Gossipganj.com
Film & TV News

खेसारीलाल यादव ने काजल राघवानी के साथ रात ढाई बजे ये क्या कर डाला

खेसारीलाल यादव की फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है। शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खेसारीलाल काफी फेमस हैं।

इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो खेसारीलाल की फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ के गाने ‘ढाई बजे’ का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही हैं।

6 जुलाई को यूट्यूब पर द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,063,917 बार देखा जा चुका है। वहीं, खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है।

अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि जल्द ही अपनी अगली फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में लग जाएंगे।

इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली है। फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ को प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट करने वाले हैं। प्रेमांशु सिंह इससे पहले खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी को लेकर ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ बना चुके हैं।

अब वे एक बार फिर से खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ बना रहे हैं। खेसारीलाल की यह फिल्‍म कैसी होगी, इसके बारे में अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आई हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।