भोजपुरी फिल्‍म ‘टीनएजर लव स्टोरी’ मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में

भोजपुरी फिल्‍म टीनएजर लव स्टोरी मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ब्रज भूषण के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म इस बार मुंबई के चार मल्‍टीप्‍लेक्‍स GEMS (GAITY/ GLAXY), MOVISTAR (GOREGSON), K.T.VISION (VASHI) और K.T. VISION (BOISAR) में भी रिलीज हो चुकी है।

वहीं, भोजपुरी फिल्‍म के रिलीज के लेकर निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा ने बताया कि ‘टीनएजर लव स्टोरी’ आज के जमाने की फिल्‍म है। हमने इसे भोजपुरी में बनाया है, मगर यह किसी भी भाषा के दर्शकों को पसंद आयेगी। भोजपुरी में ऐसी फिल्‍म की कल्‍पना करना आसान नहीं है। मगर हमने एक प्रयोग किया और ब्रज भूषण के निर्देशन में एक शानदार फिल्‍म बनाई है। अब हम मुंबई और गुजरात के दर्शकों से अपील करते हैं कि वे अपने परिवार – दोस्‍तों के साथ जायें और फिल्‍म को देखें।

भोजपुरी फिल्‍म के निर्देशक ब्रज भूषण ने भी फिल्‍म की सफलता की उम्‍मीद जताई है। उन्‍होंने कहा कि हमने जिस सोच से फिल्म बनाई, वो सार्थक होगी। फिल्‍म के ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस से हम बेहद आशान्वित हैं। बता दें कि रोमांटिक फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ में भरत गांधी, जोया खान, संजय पांडेय, माया यादव, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा वर्मा, प्रेमा किरण, अयाज खान, राजेश गुप्‍ता, गोपाल गुप्ता में साथ मृदुल शरण, के के गोस्वामी, कमाल सौरभ और रेखा शर्मा भी मुख्‍य भूमिका हैं।

आदित्य मोहन का गेस्ट एपियरेंस फ़िल्म में नज़र आयेगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। गीतकार – संगीतकार विनय बिहारी हैं। सिनेमेटोग्राफर त्रिलोकी चौधरी हैं। कला अंजनी तिवारी का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like