भोजपुरी फिल्मी टीनएजर लव स्टोरी 28 फरवरी को होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्मी टीनएजर लव स्टोरी का रिलीज डेट आ गया है। यह फिल्‍म पहले 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैनर तले निर्मित यह फिल्‍म होली के पहले 28 फरवरी को रिलीज होगी। ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा और निर्देशक ब्रज भूषण ने दी। उन्‍होंने बताया कि कुछ वजह से फिल्‍म का रिलीज डेट टला, मगर अब हम पूरी तरह से इसे 28 फरवरी को मुंबई और गुजरात में रिलीज करेंगे।

आपको बता दें कि भरत गांधी और जोया खान स्‍टारर भोजपुरी फिल्मी टीनएजर लव स्टोरी युवाओं की कहानी है। इसे विशेष तौर पर ब्रज भूषण ने युवाओं को ध्‍यान में रखकर ही बनाया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म के जरिये उन्‍होंने उस स्टिरियो टाइप को ब्रेक किया है, जिसमें इंडस्‍ट्री में उनकी गिनती गंभीर विषयों पर फिल्‍म बनाने वाले निर्देशक के रूप में की जाती है।

मगर ब्रज भूषण ने इससे आगे बढ़कर भरत और जोया की ऐसी केमेस्‍ट्री लेकर आने वाले हैं कि दर्शक देख कर दंग रह जायेंगा। ऐसा दावा भोजपुरी फिल्मी टीनएजर लव स्टोरी के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा करते हैं। बहरहाल देखना यह होगा कि अब जब फिल्‍म 28 फरवरी को बॉक्‍स ऑफिस पर दस्तक देगी, तब फिल्‍म को युवा दर्शक किस तरह से लेते हैं।

भोजपुरी फिल्मी टीनएजर लव स्टोरी में भरत गांधी, जोया खान, संजय पांडेय, माया यादव, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा वर्मा, प्रेमा किरण, अयाज खान, राजेश गुप्‍ता, गोपाल गुप्ता में साथ मृदुल शरण, के के गोस्वामी, कमाल सौरभ और रेखा शर्मा भी मुख्‍य भूमिका हैं। आदित्य मोहन का गेस्ट एपियरेंस फ़िल्म में नज़र आयेगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। गीतकार – संगीतकार विनय बिहारी हैं। सिनेमेटोग्राफर त्रिलोकी चौधरी हैं। कला अंजनी तिवारी का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like