भोजपुरी फिल्म ‘सपना’ का फर्स्ट लुक आउट

भोजपुरी फिल्म ‘सपना’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है। फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में राघव नैय्यर और प्रियांशु सिंह नजर आ रही हैं, जो बेहद आकर्षक है। इस फिल्‍म की शूटिंग अक्‍टूबर महीने से शुरू होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म निर्माता रचित शर्मा और निर्देशक बिभांशु तिवारी ने दी।

उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म ‘सपना’ बेहद खास है। इसकी पटकथा बेहद महत्‍वपूर्ण है। फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। लॉकडाउन के वक्‍त इस फिल्‍म की पटकथा पर हमने खूब मेहनत की। साथ ही हमने इसके गीत संगीत पर भी बखूबी ध्‍यान दिया। फिल्‍म में गीत और संगीत छोटे बाबा (बसही) का है। फिल्‍म में लीड रोल में राघव नैय्यर और प्रियांशु सिंह नजर आने वाले हैं। बांकी कास्टिंग जोर – शोर से चल रही है।

भोजपुरी फिल्म के निर्माता रचित शर्मा ने बताया कि इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में अक्‍टूबर से शुरू की जाएगी। वो अपनी इस फ़िल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित है। भोजपुरी फिल्म के लेखक – बिभांशु तिवारी और चाँद अख़्तर है, एसोसिएट डायरेक्‍टर सुब्रत गौतम और प्रोजेक्ट मैनेजर हरीओम सरन गुप्ता हैं। इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like