भव्य मुहूर्त के साथ शुरू हुई फिल्मक ‘प्रीत के रंग’ की शूटिंग

प्रोवैक्‍सी इंडिया प्रा. लि. प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘प्रीत के रंग’ का भव्‍य मुहूर्त आज गोरखपुर के महाराजगंज में संपन्‍न हुआ। इसके साथ ही ‘प्रीत के रंग’ की शूटिंग भी शुरू हो गई। इस फिल्‍म के निर्माता जीतेंद्र पटेल हैं। निर्देशक शशिकांत पांडेय हैं।

फिल्‍म में बबलू चक्रवर्ती, निशा सिंह, मणि भट्टाचार्य, सौरभ पटेल, अनूप अरोड़ा, बालेश्‍वर सिंह, संजय वर्मा, जफर खान , साहब लाल धारी , मिथुन यादव, मुन्‍ना तिवारी और राजू मुख्‍य भूमिका में हैं, जो फिल्‍म के मुहूर्त शॉट के दौरान मौजूद रहे। सबों में फिल्‍म को लेकर बेहद उत्‍साह देखने को मिला।

फिल्‍म के निर्देशक शशिकांत पांडेय ने बताया कि य‍ह फिल्‍म विशुद्ध प्रेम कहानी वाली है। इसके सभी गाने रोमांस से भरपूर होंगे। फिल्‍म की कहानी के अनुसार, हमने बेहतरीन कास्‍ट को साइन किया है।

उम्‍मीद है कि फिल्‍म जब सिनेमाघरों में लगेगी तो दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। उन्‍होंन आगे बताया कि फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर मुकेश पटेल और लेखक विकास तिवारी हैं। डीओपी पंकज गोस्‍वामी, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, एक्‍शन प्रदीप खड़का हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like