भोजपुरी फीचर फिल्म प्रीत का दामन का ट्रेलर रिलीज़ किया बी4यू भोजपुरी ने

भोजपुरी फिल्म प्रीत का दामन ने आज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना ट्रेलर रिलीज़ किया। यह ट्रेलर खुशियों से भरा एक संगीतमय सफर है जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार संजना राज और अंशुमन सिंह की जिंदगी और उनकी संगीतमय यात्रा की झलकियां दिखाई गई हैं।

भोजपुरी फिल्म प्रीत का दामन का निर्देशन किया है विष्णु शंकर बेलु ने, और यह एक नई कहानी है जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इससे पहले कभी नहीं दिखाई गई है। फिल्म में संजना और अंशुमान के किरदार का नाम अंजलि और राहुल है।

अंजलि और राहुल दोनों भोजपुरी के जाने माने सिंगर है जिन्हे शो के दौरान प्यार होता है और ये प्यार शादी में बदल जाता है। अब जब दो कलाकार शादी के बंधन में बंधते है तब उनके बीच परिवारिक ड्रामा के साथ अपने प्रोफेशन को लेके भी टकराव होता है। इस सब के बीच में यह पारिवारिक कहानी है आगे बढ़ती है।

बी4यू द्वारा निर्मित, प्रीत का दामन, जानेमाने भोजपुरी गायक अंजलि और राहुल के सफर को बयाँ करती है, जो युवा और महत्वाकांक्षी हैं। ये दोनों म्यूजिक में अपना कॅरियर बनाने के लिए पूरे बिहार में स्टोज शो परफॉर्म करते हैं। 

दोनों एक-दूसरे प्यार करते हैं और शादी कर लेते है। शादी के तुरंत बाद ही उनकी जिंदगी में नया मोड़ आना शुरु हो जाता है। ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए निर्देशक विष्णु शंकर बेलु ने कहा,

भोजपुरी फिल्म प्रीत का दामन सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए सभी रंगों से सजी फिल्म है। इसमें प्यार, दोस्ती, महत्वाकांक्षा और भरपूर संगीत समाया हुआ है और जिस तरह से संगीत और फिल्म ने आकार लिया है उसे देखकर मैं काफी खुश हूँ।

भोजपुरी फिल्म प्रीत का दामन के लिए समर्थन देने और इसे पूरा करने में मदद के लिए मैं बी4यू और श्री संदीप सिंह का वाकई धन्यवाद करना चाहता हूँ। संजना और अंशुमन ने शानदार काम किया है और अब मैं उम्मीद करता हूँ कि हमारे दर्शक भी इसका उतना ही आनंद लेंगे जितना मजा हमें इसे बनाने के दौरान आया है।”

भोजपुरी फिल्म प्रीत का दामन के बारे में बी4यू के रीजनल प्रोग्रामिंग के संदीप सिंह ने कहा, “एक निर्माता और ए वी पी के तौर पर मेरा एक और बयान। हम केवल एक लाइन की ब्रीफ के साथ हमारे प्रोडक्शन हाउस मंम पहुँचे और उन्होंने इसे तुरंत हाथों हाथ ले लिया। इसको बहुत खूबसूरती से भी अमल में लाया गया है।

यह एक संगीतमय प्रेम कहानी है और बिना संगीत के इस पर बात करना अधूरा होगा। इसका संगीत दिया है टैलेंटेड संगीत निर्देशक धनंजय मिश्रा ने, जो हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहेगा और मैं इस फिल्म को उन्हें समर्पित करना चाहूँगा। मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शकों को फिल्म के साथ ही इसका संगीत भी बहुत पसंद आएगा।”

भोजपुरी फिल्म प्रीत का दामन के बारे में अपनी बात रखते हुए नवोदित अदाकारा संजना राज ने कहा, “इस फिल्म में काम करने का मौका पाने के लिए मैं काफी शुक्रगुजार हूँ। विष्णु सर जैसे जबरदस्त प्रतिभा वाले निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जाना और बी4यू जैसे मज़बूत नेटवर्क का समर्थन पाना एक विजयी संयोजन है।

मैं समझ सकती हूँ आज सारी दुनिया बेहद कठिन दौर से गुज़र रही है और सभी के लिए यह चुनौतीपूर्ण समय है, मैं उम्मीद करती हूँ कि हमारी फिल्म लोगों के लिए थोड़ी राहत और खुशी लेकर आएगी और उनके जीवन में जारी तनाव से कुछ समय के लिए उनका ध्यान दूर करने में मदद करेगी। ”

बी4यू द्वारा प्रोड्यूस और विष्णु शंकर बेलु द्वारा लिखित व निर्देशित ‘प्रीत का दामन’ जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like