भोजपुरी फ़िल्म पारो की शूटिंग लॉकडाउन के बाद

भोजपुरी फ़िल्म पारो की शूटिंग शेड्यूल में बदलाव कर दिया गया है। अब यह फिल्‍म 15 अप्रैल की जगह देश से लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद होगी। कोरोना महामारी के संक्रमण की वजह से पूरे देश में संर्पूण लॉकडाउन है। इस फिल्‍म की शूटिंग बिहार के सीवान जिले में होनी थी। मगर कोरोना की वजह से अब यह संभव नहीं है। उक्‍त जानकारी खुद फिल्‍म ‘पारो’ में लीड रोल में नजर आने वाले अभिनेता स्टाइलिस स्टार यश कुमार ने दी।

उन्‍होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए घरों में रहना आवश्‍यक है, जिसके लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक समय रहते सराहनीय कदम उठाये हैं। ऐसे में एक जगह पर काम करना सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का उल्‍लंघन होता‍ और इसका नुकसान हमें ही झेलना पड़ता है।

इसलिए हम भी देश की सरकार के साथ हैं और हम आपसे भी अपील करते हैं कि लॉकडाउन का पालन कर कोरोना वायरस के चेन को ब्रेक करें। ताकि हम अपने देश की स्थिति को सुधार सकें और जल्‍द ही फिर से हम रोजमर्रा की जिंदगी जी सकें। रही बात भोजपुरी फ़िल्म पारो की तो अब हम इसकी शूट पर लॉकडाउन के बाद ही जाने वाले हैं। इससे हम कलाकारों को थोड़ा तैयारियों को लेकर वक्‍त भी मिल गया।

आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म पारो में यश कुमार के अपोजिट पूनम दुबे नजर आने वाली हैं। फ़िल्म ‘पारो’ के निर्माता उपेंद्र कुमार गिरी और निर्देशक नीलमणि सिंह हैं। फिल्म की कहानी गांव की एक सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित है। यह कहानी एक खूबसूरत प्रेम की अभिव्यक्ति होगी, जो दर्शकों के लिए स्वस्थ मनोरंजन वाली होगी।

भोजपुरी फ़िल्म पारो में विकास सिंह वीरप्पन और देव सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आर आर प्रिंस, संगीतकार धनंजय मिश्रा और गीतकार प्यारेलाल कवि, कुंदन प्रीत और राज यादव का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like