निरहुआ सटल रहे , कभी रिकॉर्ड बनाया था एल्बम ने, आज बन रही है फिल्म

करीब 13 साल पहले भोजपुरी में एक अल्बम आया था ‘ निरहुआ सटल रहे ‘, इस अल्बम ने तब ऐसी धूम मचाई थी कि भोजपुरी संगीत के इतिहास में सबसे ज़्यादा कैसेट बिक्री का एक रिकॉर्ड बन गया और अब इसी नाम से एक फिल्म भी बड़े परदे पर आने वाली है। निरहुआ को इन दिनों काफी बिज़ी स्टार माना जाता है।

एक तरफ तो वो लगातार भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग कर रहे नहीं लेकिन अब उन्हें उत्तर प्रदेश की राजनीति में भी ध्यान देना पड़ रहा है जहाँ से इस बार वो पीपल का पेड़ पार्टी से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।  गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ फिल्मों में आने से पहले नामी गायक थे और उनका एक अल्बम ‘ निरहुआ सटल रहे ‘ ने रिकॉर्ड बनाया था। इस बार होली के मौके पर इसी नाम से एक फिल्म भी आएगी।

जिसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी है। इस फिल्म के निर्देशक मोहसिन खान हैं। फिल्म के बारे में दिनेश का कहना है कि निरहुआ सटल रहे की कहानी जब उन्होंने सुनी तो उन्हें लगा अगर इस कहानी पर फिल्म बनी तो निःसंदेह भोजपुरी फिल्मों में एक नए दौर की शुरुआत होगी । यह टाइटल पहले से ही बच्चे बच्चे की जुबान पर है। ये फिल्म एक टिपिकल भोजपुरी फिल्म जैसी ही होगी जिसमें सारे मसाले भरे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like