नागराज | भोजपुरी फिल्म होगी 3 अगस्त को रिलीज़ | ज़बरदस्त ग्राफिक्स इफेक्ट

नागराज | भोजपुरी फिल्म होगी 3 अगस्त को रिलीज़ | ज़बरदस्त ग्राफिक्स इफेक्ट, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एक के बाद एक कई कीर्तिमान स्थापित कर रही है। अब इस इंडस्ट्री की सफलताओं की फेहरिस्त में एक और नगीना जड़ने वाला है।

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म नागराज 3 अगस्‍त को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नागराज फिल्म में भोजपुरी के सुपरस्टार यश कुमार नये अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। नागराज साल 2016 में आई बेहतरीन फिल्म ‘इच्छाधारी’ का सिक्वल है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म नागराज के लिए हॉलीवुड के तकनीशियनों की मदद ली गई है। फिल्म की अभिनेत्री पायसी पंडित फिल्म में सुपर वुमन के किरदार में नजर आएंगी। दीपक शाह निर्मित और दिनेश यादव निर्देशित फिल्म ‘नागराज’ में यशकुमार, अंजना सिंह, पायस पंडित और सुशील सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका है।

इस फिल्म की पूरी टीम ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। कलाकारों को उम्मीद है कि दर्शकों से उन्हें बेहतर रेसपॉन्स मिलेगा। हालांकि सांपों पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहले भी फिल्में बनी हैं, लेकिन यह बड़ी बजट की फिल्म बतलाई जा रही है। फिल्म के कई सीनों पर काफी मेहनत किया गया है।

यश कुमार की मानें तो फिल्मक ‘नागराज’ हमारी सोच से ऊपर की फिल्मग है। इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है। कहा जा रहा है कि फिल्म के रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को यश कुमार के रुप में ‘सुपर हीरो’ मिल जाएगा।

अंजना सिंह ने कहा है कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। 21 वीं सदी में रहकर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जा कर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है।

इस फिल्‍म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है। एक खास बात यह भी है कि फिल्म की शूटिंग अफ़्रीका के जंगलों में जाकर की गई है, ताकि‍ फ़िल्म के सीन्स रियल लगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like