क्लास फिल्मों में शामिल होगी भोजपुरी फिल्म ‘हैलो पापा’ | राजकिशोर प्रसाद राजू

चंद्र वर्षा इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘हैलो पापा’ की शूटिंग इन दिनों से जोर – शो र लखनऊ में चल रही है। इसको लेकर फिल्‍म के निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू ने बताया कि यह फिल्‍म भोजपुरी में क्‍लास फिल्‍मों का प्रतिनिधित्‍व करने वाली सिनेमा होगा। इसके लिए हमने बेहद मेहनत प्री प्रोडक्‍शन में किया है। फिर आज हम फिल्‍म को शूट कर रहे हैं।

राजकिशोर प्रसाद राजू ने कहा कि फिल्‍म की ऑल मोस्‍ट शूटिंग हो चुकी है। फिल्‍म में सुपर सटार गौरव झा, ऋतु सिं‍ह, चांदनी सिंह, सुशील सिंह, उमेश सिंह और सीपी भट्ट मुख्‍य भूमिका में हैं। सबों के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार है।

फिल्‍म ‘हैलो पापा’ की टीम बेहद खास है, इसलिए हमें सेट पर तालमेल बिठाने में कोई परेशानी नहीं हो रही है। फिल्‍म की शूटिंग के दौरान कई मेमोरेबल मोमेंट भी आये। हम सभी सेट पर फिल्‍म को इंजॉय कर रहे हैं। उन्‍होंने फिल्‍म के प्रोड्यूसर चंद्रेश मेहता का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि यह फिल्‍म उन्‍हें निराश नहीं करेगी।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘हैलो पापा’ एक फैमिली इंटरटेनिंग कहानी है। इसके लिए शानदार म्‍यूजिक अनुज तिवारी ने दी है। रायटर सुरेंद्र मिश्रा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी जहांगीर सैयद, आर्ट डायरेक्‍टर अवधेश राय और डांस मास्‍टर प्रवीण सेलर हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like