भोजपुरी फिल्म बदलापुर की शूटिंग शुरू हुई

भोजपुरी फिल्म बदलापुर की शूटिंग शुरू हो गई है। आपको याद होगा वरूण धवनहुमा कुरैशी स्‍टारर बॉलीवुड फिल्म ‘बदलापुर’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इस टायटल से एक भोजपुरी फिल्‍म भी बन रही है, जिसे निर्देशक अनिल आर यादव निर्देशित कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह एक विशुद्ध भोजपुरी फिल्‍म है और इसका किसी भी फिल्‍म से कोई लेना देना नहीं है। टायटल महज संयोग है।

आपको बता दें कि कोरोना काल में अब देश में आम जीवन धीरे – धीरे ट्रैक पर आने लगी है। इसका असर सिनेमा इंडस्ट्री  पर भी देखने को मिल रहा है। फिल्म ‘बदलापुर’ के निर्माता सुभान शेख हैं, जिन्‍होंने कहा कि कोरोना ने पूरी दुनिया की कमर तोड़ कर रख दी।

ऐसे में इससे फिल्‍म इंडस्‍ट्री कहां अछूता रहती। मगर अब चीजें सामान्‍य हो रही हैं। इसलिए हमने अपनी भोजपुरी फिल्म बदलापुर की शूटिंग शुरू कर दी है। भोजपुरी फिल्म बदलापुर की शूटिंग में सरकार द्वारा जारी तमाम दिशा निर्देशों का भी पालन कर रहे हैं।

हम नहीं चाहते कि हमारे सेट पर किसी तरह की अनहोनी हो। हमारे तमाम साथी कोरोना से बचाव को लेकर पूरी तरह से जागरूक हैं। फिल्‍म की शूटिंग सिद्धार्थ नगर (इटवा) उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर हो रही है। 

भोजपुरी फिल्म बदलापुर के निर्देशक अनिल आर यादव ने कहा कि यह पूरी तरह से कमर्सियल सिनेमा है, जिसमें कला और विषय – वस्‍तु को ज्‍यादा तरजीह दी जा रही है। फिल्‍म में जमाल खान, रूपा सिंह ,छाया सिंह ,संजय वर्मा ,प्रियंका चौधरी ,यशवंत कुमार ,श्रद्धा नवल , रागनी यादव ,खुशबू विश्वकर्मा ,अभय राय , रमजान शेख मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्‍म की कहानी प्रेम अग्रवाल ने लिखी है। संगीत अनुज तिवारी का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी विकास पांडेय, एक्‍शन प्रदीप खडका और कोरियोग्राफर संतोष यादव है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like