20 अक्टूबर से जमशेदपुर में होगी भोजपुरी फिल्म आंचल की शूटिंग

गद्दी फिल्म प्रोडक्शन प्रस्‍तुत रोमांटिक भोजपुरी फिल्‍म ‘आंचल’ की शूटिंग इसी महीने के 20 अक्‍टूबर से शुरू होगी। फिल्‍म की शूटिंग झारखंड के जमशेदपुर सिटी में होगी, जिसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

ये कहना है फिल्‍म ‘आंचल’ के निर्माता हसन गद्दी का। उन्‍होंने दावा किया है उनकी फिल्‍म ‘आंचल’ पारिवारिक मूल्‍यों को ध्‍यान में रखकर बनाई गई है। फिल्‍म की पटकथा दर्शकों को बार – बार फिल्‍म देखने को मजबूर करेगी। इस पर बेहद काम हुआ है।

हसन गद्दी ही इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं। वे कहते हैं कि हम लोग दर्शकों को एक स्‍वस्‍थ मनोरंजन देने की कोशिश कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्‍मों का फलक बड़ा हुआ है। अब भोजपुरी की फिल्‍मों को भी तरजीह इंटरनेशनल लेवल पर मिलने लगी है।

यही वजह है कि हमने यह फिल्‍म बनाने का फैसला लिया। हमारी फिल्‍म की कहानी ओम यादव ने लिखी है। फिल्‍म में सभी गाने कर्णप्रिय होंगे। इस फिल्‍म के गाने के गीतकार पवन मिश्रा और संगीतकार  रामप्रवेश ठाकुर हैं।

हसन गद्दी ने बताया कि फिल्‍म ‘आंचल’ की मुख्‍य भूमिका में राहुल सिंह, आतिश भारद्वाज, वीरू शर्मा बीरबल, प्रीति शुक्ला, अयाज खान, सीपी भट्ट, साहिल शेख और श्रद्धा नवल होंगे।

प्रोडक्‍शन मैनेजर शाहिद आलम जांबाज गद्दी और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कैमरामैन नागेंद्र राव, डांस मास्‍टर फिरोज खान और एक्‍शन श्रवण कुमार का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like