आतंकवादी का टीज़र हुआ रिलीज़, देखिए वीडियो

आतंकवादी का टीज़र हुआ रिलीज़, देखिए वीडियो,  दुनिया भर में फैले आतंकवाद के खिलाफ कई देश अपनी अपनी भाषा में फिल्में बना चुके हैं और ये सिलसिला अब भोजपुरी में भी आगे बढ़ने वाला है। हाल ही में फिल्म आतंकवादी का टीज़र जारी किया गया है जिसमें एक आतंकी के ह्रदय परिवर्तन की कहानी है। फिल्म आतंकवादी में खेसारी, शुभी और रंजीत के अलावा मनोज टाईगर, गोपाल राय, अवधेश मिश्रा , करण पांडे, अनूप अरोड़ा और जय सिंह भीं हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी।

निर्देशक एम आई राज की इस फिल्म आतंकवादी में भोजपुरी के ताज़ा सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा की जोड़ी है। डेढ़ मिनिट के इस टीज़र को लेकर इन दिनों भोजीवुड में काफी चर्चा है। फिल्म में हिंदी सिनेमा के जाने माने विलेन रंजीत आतंकवादियों के सरगना बने हैं।

फिल्म आतंकवादी में खेसारी और शुभी का किरदार आतंकी का है लेकिन जब पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों के आंका भारत के खिलाफ कार्रवाई के लिये उन्हें भड़काता है तो दोनों में देश प्रेम की भावना जाग जाती है और वो आतंक का ही सफाया कर देते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like