बिग बॉस 13 में शामिल होंगी भोजपुरी फिल्मों की फुलझड़ी स्वीटी छाबड़ा

बिग बॉस 13 के लिए भोजपुरी की 50 से ज्यादा फिल्मो में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा को ‘बिग बॉस’ के घर में मेहमान बनने का न्योता मिला है। सूत्रों की मानें तो स्वीटी छाबड़ा ने बिग बॉस के घर की मेहमान नवाजी जा यह निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।

खबर है कि स्वीटी इन दिनों लगातार बिग बॉस की टीम से संपर्क में हैं और मेहमान बनने की तैयारी में जुटी हैं। स्वीटी छाबड़ा के करीबी बताते हैं कि वह पूरी तरह से ‘बिग बॉस 13’ में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

स्वीटी कहती हैं कि इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में आग लगेगा। खबर है कि स्वीटी छाबड़ा से ‘बिग बॉस’ की क्रिएटिव टीम ने संपर्क कर निमंत्रण दिया।

स्वीटी से पहले बिग बॉस के घर में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भोजपूरी के मेगास्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन, सुपरस्टार और दिल्ली के सांसद ‘मनोज तिवारी’, अभिनेता दिनेश लाल यादव ( निरहुआ ) और अभिनेत्री मोनालिसा जैसे कई स्टार शामिल हो चुके हैं।

भोजपुरी स्टार ‘स्वीटी छाबडा’ के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं। स्वीटी छाबड़ा, भोजपुरी में मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

स्वीटी ने हिंदी फिल्म ‘फंटूश’ में परेश रावल के साथ करियर की शुरुआत की थी। स्वीटी ने हिंदी के साथ-साथ भोजपुरी और गुजराती फिल्मो में भी काम किया है। वह एक म्यूजिक विडियो में भी नजर आई थीं, जिसे स्टार सिंगर ‘फाल्गुनी पाठक’ ने गाया था।

स्वीटी ‘दुल्हन अइसन चाही’, ‘सौगंध’, ‘लागल रहा ए राजा जी’, ‘दाग’, ‘रणभूमि’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया। फिल्मो में अभिनय के अलावा समाज सेवा के काम के लिए स्वीटी को दिल्ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित द्वारा 21वें राजीव गांधी ग्‍लोबल एक्‍सीलेंस अवार्ड से भी नवाजा था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like