मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें कर देंगी क्लीन बोल्ड

मोनालिसा ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर 5 तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी बोल्ड दिख रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा है, ‘नए दिन के साथ नई ताकत और नए विचार आते हैं।’

उनके शब्द हैं ‘With The New Day Comes New Strength And New Thoughts।।।’ उनके इस पोस्ट को लाखों लोग देख चुके हैं। मोनालिसा बहुत ही मासूम और खूबसूरत हैं। उनकी तस्वीरें भी इसीलिए हमेशा ऐसी होती हैं जो बरबस सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं।

मोनालिसा टीवी शो ‘नजर’ में एक डायन की भूमिका निभाती नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपना अपडेट फैन को यहां देती रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर हमेशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में मोनालिसा की कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

कोरोना वायरस के कारण पूरा भारत लॉकडाउन में जी रहा है। ऐसे में मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं।  मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वो अकसर भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग करती दिखती हैं।

वहीं उन्होंने सुपर स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव व अन्य कई स्टार्स के साथ कई सुपरहिट फिल्में की हैं। मोनालिसा का इंडस्ट्री में सबसे बेहतर संबंध है। यही वजह है कि वह तेजी से आगे बढ़ी हैं। उनका मानना है कि मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। मोनालिसा हमेशा दिल की सुनती हैं और वही करती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है।

कई लोगों को यह बात उनकी काफी पसंद भी है। लॉकडाउन में मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए ही सही अपने फैंस को लगातार प्रेरित और प्रोत्साहित करती रही हैं। इसके लिए कभी वीडियो तो कभी तस्वीर का उन्होंने सहारा लिया। मोनालिसा सोशल मीडिया पर बेहद ऐक्टिव हैं। वह हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। दिल की बात भी वहां लिखती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like