मणि भट्टाचार्य बनीं भोजपुरी सिनेमा की नई सेन्सेशन, वीडियो देखकर दिल उछलेगा आपका

मणि भट्टाचार्य के भोजपुरी सिनेमा में कदम रखते ही एक अलग अंदाज़ दिखने लगा है, अभिनेता खेसारी लाल के साथ साल 2017 में फिल्म ‘जिला चंपारण’ से भोजपुरी फ़िल्मों की शुरुआत करने वाली मणि भट्टाचार्य का नाता पूर्वांचल से भले ही न हो लेकिन भोजपुरी जगत में उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के सभी कायल हैं।

हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है। भोजपुरी फिल्म वांटेड का गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ यूट्यूब पर अब तक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। जाहिर है कि मणि भट्टाचार्य के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। आने वाले वक्त में मणि भट्टाचार्य भोजपुरी सिनेमा की नई सनसनी बन कर सामने आ सकती हैं।

साउथ सुपरस्टार प्रभास की इस जबरा फैन के एक्टिंग करियर की शुरुआत भी एकदम फ़िल्मी रही। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि साल 2010 की बात थी, तब वो अपनी मां के साथ अपने भाई को स्कूल छोड़ने के लिए जाती थीं। वहीं एक दिन उन्हें धारावाहिक ‘फागुन लागेछे बोने बोने’ के प्रोड्यूसर्स ने देखा और एक्टिंग के लिए सीरियल में कास्ट करना चाहा।

प्रोड्यूसर्स ने इसके लिए उनकी मां को अप्रोच किया फिर एक स्क्रीन टेस्ट होने के बाद मणि का करियर एक्टिंग की तरफ बढ़ गया। उन्होंने ये भी बताया कि बचपन में उन्हें एक्टिंग का इतना शौक था कि वो साड़ी पहनकर शीशे के आगे एक्टिंग किया करती थीं।

29 मार्च 1991 में कलकत्ता में जन्मीं मणि भट्टाचार्य भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले बांग्ला फ़िल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं। सिर्फ यही नहीं मणि की 4 बांग्ला फ़िल्में नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं।

भोजपुरी जगत का जाना माना नाम मणि भट्टाचार्य, अग्निपरीक्षा, मोहन बागान और सौभाग्यवती भव जैसे बांग्ला धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में आई भोजपुरी की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ में भी मणि ने अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like