भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह की फिल्म सैलाब कर रही है यू ट्यूब पर धमाका

भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह को नए साल पर खास तोहफा मिल गया है। पवन सिंह की फिल्म सैलाब यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रही है। पवन सिंह की सैलाब लोगों को इतना पसंद आ रही है कि ट्रेंडिंग में 8 नंबर पर है। 2 घंटे से ज्यादा लंबी पवन सिंह की फिल्म को 24 घंटे के भीतर ही 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे।

‘सैलाब’ में पवन सिंह के अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस काब्या हैं। फिल्म में पवन सिंह एक्शन और रोमांस के अलावा कॉमेडी करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अब पवन सिंह की फिल्म को खबर लिखे जाने तक 40 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

पवन अपनी शानदार एक्टिंग और डायलॉग बोलने के अनोखे अंदाज के कारण जब स्क्रीन पर आते हैं तो छा जाते हैं। पवन सिंह की अगली फिल्म ‘शेर सिंह’ हैं। जिसमें आम्रपाली दुबे के संग पवन सिंह रोमांस करते हुए नजर आएंगे। दर्शकों के बीच पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी पॉपुलर है। ‘शेर सिंह’ के निर्माता गायत्री केसरवानी और शंशाक राय है। पवन के फैन्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी।

पवन सिंह की इस भोजपुरी फिल्म का असली नाम ‘लागी नाही छुटे रामा’ है, जिसे बाद में बदलकर सैलाब कर दिया गया था। फिल्म का निर्देशन और प्रोड्यूसर जगदीश शर्मा हैं। ‘सैलाब’ फिल्म में म्यूजिक अवनीश झा और घुंघरू ने दिया है।

पवन की फिल्म ‘सैलाब’ को भोजपुरी मूवीज नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यही कारण है कि फिल्म के व्यूज में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। यू-ट्यूब में फिल्म को रिलीज करते हुए लिखा गया है कि ‘कमजोर दिल वाले इस फिल्म को न देखें’। यूनिक टाइटल के कारण भी पवन सिंह की फिल्म को लोग देख रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like