काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी जमेगी कुली नंबर 1 में

2019 में रिलीज होगी फिल्म

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी जमेगी कुली नंबर 1 में, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ‘पावरमैन’ के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव इस इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं। उनकी फिल्में भोजपुरी दर्शकों को काफी पसंद आती हैं।

हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘राजा जानी’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और इस फिल्म ने रुपहले पर्दे पर धमाल मचाया था। ‘राजा जानी’ बीते 13 जुलाई को बिहार, झारखंड, गुजरात, मुंबई तथा नेपाल में रिलीज हुई थी। उस वक्त फिल्म के फर्स्ट शो की सारी टिकटें बुक हो गई थीं।

खेसारी लाल यादव को साल 2012 में आई फिल्म ‘साजन चले सुसराल’ से काफी पहचान मिली थी। पिछले साल 4 जनवरी को इस भोजपुरी अभिनेता को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन योगदान के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अकाडेमी अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

कुछ ही महीने पहले खेसारी लाल यादव का गाना ‘भतार अइहे होली के बाद’ भी रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद भी किया था और यह गाना बहुत ही कम समय में वायरल हो गया था।

खेसारी लाल यादव के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी यह है कि उनके पसंदीदा अभिनेता की अगली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ साल 2019 में आने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक हैं लाल बाबू पंडित। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रोमांस, एक्शन और कॉमेडी का तड़का नजर आ सकता है।

फिल्म में भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आएंगी। यहां आपको याद दिला दें कि बॉलीवुड में भी ‘कुली नबंर 1’ नाम से फिल्म बनी थी। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। जाहिर है कि भोजपुरी के दर्शकों को कुली नंबर 1 एक नए अंदाज़ में दिखेगा। वैसे भी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के नाम पर ही भोजपुरी फिल्में हिट हो जाती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like