ड्रग्स केस में बेल पर छुटे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पहुंचे आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन पर

ड्रग्स केस में बेल पर छुटे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पहुंचे आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन पर। सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रोल।

प्लेबैक सिंगर और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने कल शाम वेंडिंग रिसेप्शन रखा‌ जंहा दोनों के परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कई दोस्त भी शामिल हुए। ऐसे में आदित्य के खास दोस्त और बतौर को-होस्ट के तौर पर नजर आए कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी पहुंचे। ऐसे में अब दोनों की मौजूदगी से कही ना कही सोशल मीडिया पर सवाल उठते भी नजर आ रहे है।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों ड्रग्स केस से जुड़े मामले में घिरते नजर आए थे। और एनसीबी ने उनके घर छापेमारी की थी। अब दोनों को सिंगर आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी की रेड में उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। इस मामले में पूछताछ करने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भारती सिंह औऱ हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया था।

और बाद में दोनों को जल्द ही बेल गई और अब दोनों को आदित्य के शादी रिसेप्शन में देखकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में कल शाम दोनों की मौजूदगी से सोशल मीडिया पर बहुत सी बातें यूजर्स कहते नजर आ रहे हैं।

वहीं खबर यह भी है कि, भारती सिंह अब कॉमेडियन कपिल शर्मा और सोनी टेलीविजन शो ‘ द् कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी। उन्हें आगे के एपिसोड्स के शूटिंग के लिए चैंनल ने मना कर दिया है।

बता दें कि, आदित्य और श्वेता 1 दिसंबर के दिन शादी के बंधन में बंधे। और दोनों ने अपनी शादी को बड़े ही प्यारे तरीके से और कोरोनावायरस की सावधानी बरतते हुए निभाई गई।

वहीं शादी के अनाउंसमेंट की बात करें तो, हाल ही में आदित्य ने श्वेता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम शादी कर रहे हैं. मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, कि श्वेता मुझे मिली, मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और हम फाइनली दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like