अनोखी कहानी वाली है फिल्‍म ‘भईया नीलकंठ’ | राजू चौहान

भोजपुरी फिल्‍म ‘भईया नीलकंठ’ एक अनोखी कहानी वाली फिल्‍म है, जिसका निर्माण काफी भव्‍यता के साथ किया जाना है। इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। इसलिए हमारी जिम्‍मेदारियां भी इस फिल्‍म को लेकर और बढ़ गई है। हम दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्‍म देना चाहते हैं। उसके लिए हम लोग काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

उक्‍त बातें भईया नीलकंठ फिल्‍म के निर्देशक राजू चौहान ने कही। उन्‍होंने कहा कि ओमकारा फिल्‍म कंपनी प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘भईया नीलकंठ’ में अभय तिवारी लीड रोल में नजर आयेंगे। हमने इस फिल्‍म पर प्री प्रोडक्‍शन के दौरान काफी मेहनत की है। फिल्‍म को लेकर अभी कई काम चल रहे हैं। मगर अभी मैं इतना कहना चाहूंगा कि ऐसे कंसेप्‍ट वाली फिल्‍में दर्शकों के दिल को छू लेगी। मजबूत पटकथा और कर्णप्रिय संगीत व संवाद हमारी फिल्‍म का मुख्‍य आकर्षण होगा। 

राजू ने बताया कि फिल्‍म भईया नीलकंठ काफी अलग है, इसलिए फिल्‍म के अभिनेता अभय तिवारी से हम काफी मेहनत करवा रहे हैं, ता‍कि पटकथा के अनुरूप उनका लुक निखर कर सामने आये। उसी के हिसाब से हम फिल्‍म में उनके अपोजिट फीमेल लीड को भी कास्‍ट करेंगे। कास्टिंग की बांकी प्रक्रिया चल रही है। उम्‍मीद है कि जब यह फिल्‍म सिनेमाघरों में आयेगी, तो दर्शक इसे खूब पसंद भी करेंगे। 

राजू चौहान ने बताया कि फिल्‍म में खूबसूरत संगीत भी होंगे, जिसके संगीतकार मधुकर आनंद और गीतकार विनय बिहारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है। छायांकन नंदलाल चौधरी का है। एक्‍शन दिलीप यादव का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like