अनिता भाबी यानी भाबीजी घर पर हैं वाली सौम्या टंडन को चलना पड़ता है लोकल में

लोकल ट्रेन से चलने को मजबूर हैं अनिता भाबी

अनिता भाबी यानी भाबीजी घर पर हैं वाली सौम्या टंडन को चलना पड़ता है लोकल में, भाबीजी घर पर हैं फेम अनिता भाबी यानी सौम्या टंडन इन दिनों बहुत ही दिलचस्प काम कर रही हैं, जी हां सौम्या ने अपनी आलीशान कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर करती रही हैं, और ऐसा वे पिछले 10 दिन से करना शुरु किया है।

सौम्या गोरेगांव में रहती हैं और उन्हें नएगांव जाने और आने में रोजाना 75 किमी का सफर तय करना पड़ रहा है वह उनके धारावाहिक शूटिंग होती हैं। सौम्या को रोजाना इतना लंबा सफर कार से तय करना अखर रहा था। इसलिए उन्होंने लोकल ट्रेन का सहारा लिया।

सौम्या ने बताया, “रोजाना, मुझे घर जल्दी पहुंचना होता है। अगर मैं रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव निकलूं तो 11 बजे तक ही पहुंच पाती हूं। अगले दिन सुबह फिर मुझे 7 बजे निकलना पड़ता है। थकाकर रख देने वाले ट्रैफिक की वजह से मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल कर रही हूं। मुझे ट्रेन से सफर करने में कोई दिक्कत नहीं है  इसमें कम समय लगता है। लेकिन मुझे मुंबई की लाइफलाइन को देखकर दुख होता है। ट्रेनों की हालत वाकई बहुत खराब है।”

लेकिन जिस दिक्कत का सामना उन्हें करना पड़ता है, वह लोगों का फोटो के लिए बार-बार कहना। वे बताती हैं कि पूरे दिन के काम के बाद वे पूरी तरह थक जाती हैं । वे अपने आप में रहना चाहती हैं।

वे चाहती हैं कि कोई तंग न करे। सौम्या बताती हैं, “वे इस बात को नहीं समझते कि मैं हर समय कैमरे के सामने परफॉर्म नहीं कर सकती। मैं इंसान की तरह महसूस करना चाहती हूं।”

सौम्या का कहना एकदम सही भी है क्योंकि डेली सोप के लिए काम करना कोई आसान नहीं है। रोजाना 12 घंटे की शिफ्ट थकाकर रख देती है। अगर लंबा सफर करना पड़े तो चीजें और भी मुश्किल हो जाती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like