बियॉन्ड द क्लाउडस का दूसरा ट्रेलर रिलीज, ईशान दिखे पूरे फॉर्म में

मालविका मोहनन भी आएंगी नजर

बियॉन्ड द क्लाउडस का दूसरा ट्रेलर रिलीज, ईशान दिखे पूरे फॉर्म में, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड से डेब्यू कर रहे हैं। ईशान की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में ईशान के साथ थिएटर आर्टिस्ट मालविका मोहनन भी नजर आएंगी।

इस फिल्म की कहानी मुंबई की झुग्गी बस्ती पर आधारित है। माजिद की यह फिल्म एक भाई और बहन की कहानी है। हाल में इस फिल्म का रविवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ईशान के कैरक्टर आमिर की जिंदगी अपनी बहन तारा (मालविका मोहनन) के आस-पास घूमती है।

इन दोनों भाई-बहनों ने अपनी मां को काफी कम उम्र में खो दिया है। इसके बाद तारा, आमिर की मां की तरह देखभाल करती है। लेकिन फिल्म में तब तीखा मोड़ आता है जब एक रहस्यमय केस में तारा को गिरफ्तार कर लिया जाता है।

आमिर अपनी बहन तारा से यह वादा करता है कि वह उसे किसी भी तरह जेल से बाहर निकाल लेगा। हालांकि उसे नहीं पता कि वह सच्चाई का पता कैसे लगाए और कैसे अपनी बहन की मदद करे। इस बीच वह तीन अनजान लोगों से मिलता है जो उसकी जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं।

इस परिवार में एक छोटी बच्ची है जिसके साथ आमिर को रहने में काफी अच्छा लगता है। इस ट्रेलर में माजिद ने यह सस्पेंस बनाए रखा है कि आमिर से मिलने वाले ये अनजान लोग कौन हैं।

बता दें कि इससे पहले माजिद मजीदी ‘चिल्ड्रन ऑफ हेवेन’ जैसी बेहतरीन ईरानी भाषा की फिल्म बना चुके हैं जिसे विदेशी भाषा की श्रेणी में ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया था। ‘बेयॉन्ड द क्लाउड’ हिंदी, अंग्रेजी और तमिल में रिलीज होगी।

इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और यह 20 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्ममेकर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बेयॉन्ड द क्लाउड’ से लोगों काफी उम्मीदें हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like