बियॉन्ड द क्लाउड्स का ट्रेलर रिलीज़, दमदार अंदाज़ में दिखे ईशान खट्टर

बियॉन्ड द क्लाउड्स का ट्रेलर रिलीज़, दमदार अंदाज़ में दिखे ईशान खट्टर, ईशान खट्टर फिल्म धड़क से पहले ईरानियन फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी की नई फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में काम करते दिखेंगे।

आज इस फिल्म का ट्रेलर लोगों के सामने पेश किया गया है। जिसको काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में ईशान खट्टर के साथ मालविका मोहनन अदाकारी करती दिखेंगे। फिल्म में उनकी बड़ी बहन के रोल में मलयालम फिल्मों की हिरोइन मालविका मोहनन नजर आएंगी।

फिल्म 23 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि इसकी कहानी को प्यार, ज़िंदगी, अपराध और रिश्तों के ताने-बाने के आस-पास बुना गया है।

फिल्म के निर्देशक माजिद मजीदी के बारे में अगर बात की जाए तो वो दुनियाभर में अपनी जुदा फिल्ममेकिंग के लिए पहचाने जाते हैं। वो अपनी फिल्मों में ज़िंदगी के असली रंग को उतारते हैं। जिससे न केवल उनकी फिल्म की कहानी असलियत के करीब रहती है बल्कि फिल्मों के किरदर भी आम लोगों के बीच के ही लगते हैं।

फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स का ट्रेलर देखकर भी आप इस बात का अहसास कर सकते हैं। अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह मुंबई की गरीबी में अपना जीवन बिताने वाले दो भाई-बहनों की है। जिसमें भाई एक बड़ा इंसान बनने का सपना देखता है, जिसकी वजह से दोनों की ज़िंदगी में तूफान आ जाता है।

ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 23 मार्च को हिंदी, इंग्लिश और तमिल भाषाओं में रिलीज हो रही है। ईशान खट्टर को हाल ही में उनकी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के लिए ही टर्की के इंटरनेशनल बोस्फोरुस फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था।

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म धड़क के कारण खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अदाकार श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर काम कर रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म धड़क से दोनों कलाकार इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाने में कामयाब रहेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like