पॉप सिंगर बियोंसे फिर बनने वाली हैं मां, चाहती हैं उनकी बेटी देखे उन्हें मां बनते हुए

पॉप सिंगर बियोंसे फिर बनने वाली हैं मां, चाहती हैं उनकी बेटी देखे उन्हें मां बनते हुए , दुनिया की सबसे मशहूर पॉप सिंगर बियोंसे फिर माँ बनने जा रही हैं और इस मौके के लिए बियोंसे और उनके पति ने एक ख़ास इच्छा जाहिर कर सबको चौका दिया है। उन्होंने कहा हैं कि उनकी पांच साल की बेटी तब अस्पताल के उस कमरे में मौजूद रहेगी, जहाँ बियोंसे की डिलिवरी हो रही होगी। सूत्रों के मुताबिक बियोंसे ने डिलिवरी के दौरान बेटी इवी के लिए नर्स का यूनिफॉर्म भी तैयार करवाया है जिसे नामी फ्रेंच डिजाइनर लेबल Givenchy ने तैयार किया है और इसके कीमत 1015 डॉलर बताई जाती है।

बता दें कि 35 साल की मेगास्टार बियोंसे और जे ज़ेड की शादी के बाद 2012 में उनकी एक बेटी हुई, जिसका नाम ब्लू इवी है। इसी साल फरवरी में बियोंसे ने जब ये ऐलान किया कि वो एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं और इस बार ट्विन्स को जन्म देने वाली हैं, तो इस ख़बर के बाद सोशल मीडिया पर बियोंसे को सिर्फ़ आठ घंटे में साठ लाख से ज़्यादा लाइक आ गए।

हाल ही में इस सिलेब्रिटी कपल ने ये इच्छा जताई कि आने वाले सप्ताह में जब बियोंसे लेबर रूम में डिलिवरी के लिए जाएं तो वहां उनकी बेटी इवी भी मौजूद हो। एजेंसी रिपोर्ट्स के मुताबिक बियोंसे और जे जेड़ को इस बात की चिंता है कि जब उनकी ज़िन्दगी में जुड़वा बच्चों का आगमन होगा तो कहीं उनकी बेटी अकेलापन ना महसूस करे। इसलिए वो चाहते हैं कि इवी डिलिवरी के हर स्टेप पर उनके साथ मौजूद रहे।

You might also like