बेला थॉर्न का पोर्न फिल्मों के सफर का खुलासा

बेला थॉर्न पोर्न दिखाने वाली वेबसाइट पोर्नहब के साथ मिलकर काम करने को लेकर काफी विवादों में रह चुकी हैं लेकिन बेला थॉर्न पोर्न वीडियो में काम करने के लिए तैयार क्यों हुईं। ये नहीं जानते होंगे।

बेला थॉर्न ने ऐसा इसलिए किय़ा ताकि ‘रिवेंज पोर्न’ को इससे दूर रख सकें। हम ओंटारियों के सडबरी में उनके किराये के घर में बैठे थे. यह लग्ज़री घर एक शांत कस्बे में जहां शरद ऋतु के चलते मैपल के पत्तों के गिरने का दौर शुरू हो गया है। थॉर्न तीन महीने के लिए यहां आई हैं। मिकी रुरके के साथ वे फिल्म ‘गर्ल’ में काम कर रही हैं जिसमें वो एक ऐसी युवा महिला की भूमिका निभा रही हैं जो अपने होमटाउन पहुंचकर अपने पिता का कत्ल करना चाहती है जिसने उसका उत्पीड़न किया था।

बेला थॉर्न ने दुनिया के सामने अपना दिल खोलकर रख दिया था। उन्होंने अपने जीवन में उत्पन्न निराशा, अकेलेपन और यौन उत्पीड़न के अनुभवों पर आधारित बेहद निजी कविताएं लिखीं और इन कविताओं को सिरीज़ के तौर पर अपनी पहली पुस्तक ‘द लाइफ़ ऑफ़ अ वॉनबी मुग़ल-मेंटल डिसरे’ का प्रकाशन कराया था। वह बताती हैं कि जब महज नौ साल की थीं तभी एक मोटरबाइक हादसे में उनके पिता का निधन हो गया था। इस दुखद घटना के बाद उनका चाइल्ड मॉडल वाला करियर तेजी से आगे बढ़ा और वे डिज़्नी चैनल के कॉमेडी सीरियलों में दिखने लगीं।

वह रोमांटिक अटेंशन पाने की चाहत और अपनी सेक्शुअल लाइफ़ को लेकर मीडिया के बहुत तवज्जो दिए जाने पर विचार करती हैं। वह कहती हैं, “क्या ये इसलिए हुआ कि पूरी ज़िंदगी में मेरा शोषण होता रहा? बहुत कम उम्र में ही सेक्स से मेरा वास्ता हो गया था। क्या इसी कारण मुझे लगता था कि मेरे पास स्वाभाविक तौर पर बस यही एक चीज है?”

बेला थॉर्न याद करते हुए बताती हैं, ”मैं एक इंटरव्यू से बाहर निकल रही थी। मैं लगभग रो रही थी। किताब के बारे में बात कर रही थी और तब मैंने अपना फोन देखा और मुझे अपनी नग्न तस्वीर नजर आई।” ये वो तस्वीर है जो उन्होंने एक बार अपने पूर्व प्रेमी को भेजी थी। इसे देख बेला सकते में आ गई थीं। 

उन्होंने अपने मैनेजर को फोन किया और फिर एजेंट को फोन करके सलाह मांगी।इसके बाद एक दिन सुबह-सुबह फिर उनके फ़ोन पर मेसेज का अलर्ट आया और भी कई दूसरे टॉपलेस फ़ोटो उनके इनबॉक्स में आ चुके थे। इस बार तस्वीरें उनकी कुछ मशहूर दोस्तों की भी थी। 

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like