‘बहन होगी तेरी’ बुरी तरह पिटी बॉक्स ऑफिस पर

‘बहन होगी तेरी’ बुरी तरह पिटी बॉक्स ऑफिस पर , पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ की हालत तो इतनी खराब है कि फिल्म इनमें शामिल कलाकारों का मेहनताना भी निकाल ले तो काफी है। फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज हासिल हुए थे, लेकिन दर्शक तो हद से कम आए।

इसे अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे। ‘राबता’ का पिछले महीने ट्रेलर रिलीज किया गया था और फिर इसके कुछ गाने आए। इन्हीं से फिल्म का माहौल बनने लगा था। दिनेश विजन के निर्देशन में बने इस रोमांटिक ड्रामा में कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। यह पहला मौका है जब सुशांत और कृति ने साथ काम किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और भूषण कुमार हैं।

इस फिल्म ने पहले तीन दिनों में कुल डेढ़ करोड़ रुपए का धंधा किया है। हफ्ते भर में यह तीन करोड़ भी कमा ले तो बड़ी बात है।राजकुमार राव और श्रुति हासन स्टारर इस फिल्म को वैसे सिनेमाघरों में टक्कर भी कड़ी मिल रही है। नई फिल्मों की भीड़ में इसे कम ही स्क्रीन्स नसीब हुई। कम शो में कम कमाई वैसे भी होना थी लेकिन यह अत्यंत बुरी स्थिति है।इसके साथ रिलीज हुई ‘राबता’ के लिए भी वीकेंड कुछ खास नहीं रहा है। इन तीन दिनों में इस फिल्म ने केवल 16 करोड़ रुपए की कमाई की।

इतनी महंगी फिल्म होने के बावजूद जरा-सी कमाई से इसका भविष्य भी दमदार नजर नहीं आ रहा है। शुक्रवार को ही इसे सबसे ज्यादा रकम मिली। इस ओपनिंग दिन में इसकी कमाई 5.61 करोड़ रुपए रही। शनिवार को यह कमाई कम हो गई और 5.11 करोड़ इसे मिले। संडे को उम्मीद थी कि कुछ अच्छा होगा लेकिन केवल 5.21 करोड़ इसे हासिल हुए। इस तरह तीन दिन की कमाई 15.93 करोड़ रुपए रही।

You might also like