बाज़ार फिल्म ऑनलाइन लीक | सैफ अली खान को लगा झटका

बाज़ार फिल्म का डॉयलॉग है। बड़ा आदमी बनना है तो लाइन क्रॉस करनी पड़ेगी। लगता है इसे हैकर्स ने सीरियसली ले लिया और बाजार पर पाइरेसी का काला साया पड़ गया है। यह नई फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म के लीक हो जाने के बाद इसके निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है।

कहा जा रहा है कि फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसका असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ना तय है। यह फिल्म ऑनलाइन देखने और डाउनलोड के लिए कुछ गैरकानूनी साइटों पर मुफ्त में उपलब्ध है। हैरानी की बात यह भी है कि फिल्म रिलीज होने के एक दिन बाद ही इंटरनेट पर लीक हो गई है।

हालांकि इनमें से कुछ साइटों पर इस फिल्म का खराब प्रिंट मौजूद है तो वही कुछ साइट यह दावा कर रहे हैं कि उनके पास फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध है।

बाजार फिल्म के निर्देशक गौरव के चावला हैं। यह फिल्म स्टॉक मार्केट में आने वाली उतार चढ़ाव पर आधारित एक फाइनेंशियल थ्रीलर है। पैसों के बाजार के ईर्द-गिर्द घुमती इस फिल्म की कहानी में लव एंगल भी है।

फिल्म में रोहन मेहरा, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह जैसी कलाकारों ने काम किया है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई दक्षिण भारतीय फिल्में भी पाइरेसी की शिकार हुई हैं। तमिल प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने इसपर कड़ा एक्शन लेते हुए तमिलरॉकर्स और टॉरेंट जैसी कुछ वेबसाइटों को सस्पेंड भी कर दिया है।

बाजार फिल्म को बॉक्सऑफिस पर एवरेज शुरुआत मिली है। लेकिन अब फिल्म के लीक हो जाने के बाद निर्माताओं की रातों की नींद उड़ गई है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कोई बॉलीवुड फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है बल्कि इस फिल्म की कुछ फिल्में तो रिलीज से पहले भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। मूवी ग्रेट ग्रैंड मस्ती, मांझी द माउंटेनमैन जैसी फिल्में तो रिलीज से पहले ही ऑनलाइन उपलब्ध हो गई थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like