बेवॉच की बोल्ड प्रियंका को नहीं मिली तवज्जो, अरे ट्रेलर में और कहां

बेवॉच की बोल्ड प्रियंका को नहीं मिली तवज्जो, अरे ट्रेलर में और कहां , बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हालांकि उनके फैन्स के लिए यह बुरी खबर हो सकती है कि प्रियंका ट्रेलर के सिर्फ एक शॉट में एक सेकेंट के लिए नजर आती हैं। हालांकि उनका जिस शॉट में वह नजर आती हैं उसमें वह बहुत ही हॉट और एक्सपोजिंग लुक में हैं। 2 मिनट के ट्रेलर में ज्यादातर वक्त आप ड्वाय जॉनसन यानि द रॉक को देख पाएंगे। कहा यह भी जा रहा है कि क्योंकि प्रियंका फिल्म में निगेटिव रोल में हैं इसलिए उन्हें ट्रेलर में बहुत ज्यादा वैल्यू नहीं दी गई है। टीवी सीरीज बेवॉच पर आधारित फिल्म बेवॉच 26 मई 2017 को रिलीज होगी।

बता दें कि प्रियंका ने जय गंगाजल के बाद से कोई भी हिंदी प्रोजेक्ट नहीं किया है। फैन्स को उनके अगले हिंदी प्रोजेक्ट का इंतिजार है। उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की रिलीज डेट में भी परिवर्तन किया गया है। अब यह 19 मई की जगह 26 मई को रिलीज होगी। फिल्म में वह निगेटिव रोल में हैं, और उनके साथ इस फिल्म में ड्वायन जॉनसन यानि द रॉक भी नजर आएंगे।

गौरतलब है कि प्रियंका अब तक अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको-2 की में व्यस्त थीं, जिसके बाद उन्होंने बेवॉच प्रोजेक्ट उठाया। विक्टोरिया लीड्स उर्फ प्रियंका का सीन केवल एक सेकेंड के लिए ही दिख रहा है। हालांकि उसमें भी एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और हॉट लगती हैं। जो लोग इस बात को सोच रहे हैं कि आखिर क्यों उन्हें ट्रेलर में इतनी कम अपियरेंस दी गई है। तो इसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद जवाब दिया है। प्रियंका के एक फैन क्लब ने उनके कम अपियरेंस को लेकर अपनी निराशा व्यक्त की है। उसे इस ट्रेलर का बहुत समय से इंतजार था। इसी का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने ट्विट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- सभी अच्छी चीजें उन्हें मिलती हैं जो इंतजार करते हैं… इस केस में भी… सब बुरा नहीं है! मेरे सभी चाहने वाले थोड़ा धैर्य रखें… विक्टोरिया लीड्स आपकी पहुंच से ज्यादा दूर नहीं है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like