बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज, भारतीय परिवार की परेशानी पर फोकस फिल्म

बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज, भारतीय परिवार की परेशानी पर फोकस फिल्म, डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की बिजली चोरी और भ्रष्टाचार के ईर्दगिर्द कहानी बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में शाहिद कपूरश्रद्धा और यामी गौतम ने अहम किरदार निभाए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर शुरुआत में जहां मस्ती और बार बीती रात ही इस फिल्म के एक के बाद एक तीन पोस्टर्स जारी किए गए थे। ये कहानी आम भारतीय परिवार की परेशानी पर फोकस करती हुई लगती है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड के इलाकों में हुई है। इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में भी की गई है।

इससे पहले हमने आपको बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान क्लाइमेक्स के एक सीन में शाहिद कपूर ने साढे तीन मिनट लंबा मोनोडायलॉग बिना कट के ही दिया था। जोकि इस फिल्म की जान को बढ़ाने वाला है। बता दें कि ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले इस फिल्म को 14 सितंबर को जारी किया जाना था। लेकिन इसके बाद इसमें बदलाव कर 21 सितंबर की ही तारीख को मुकर्रर किया गया।बार बिजली जाने की समस्या से रुबरु कराता है, तो वहीं आगे चलकर एक बड़ी परेशानी की कहानी बयां करता है।

फिल्म में उत्तराखंड राज्य को बैकग्राउंड में दिखाया गया है और शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर ने बढ़िया उत्तराखंडी जबान पकड़ी है। ट्रेलर में ‘प्यार का पंचनामा’ फेम दिव्यांदु शर्मा भी अहम रोल में दिखाई दिए हैं। शाहिद कपूर और यामी गौतम दोनों ही वकील की भूमिका में है और बिजली चोरी के केस में कोर्टरुम में भिड़ते दिखाई दिए हैं। कहानी एक 54 लाख रुपये के बिजली के बिल की है। जिसे एक आम आदमी पर जबरन थोप दिया जाता है और इसके चक्कर में वो अपनी जिंदगी से हार मान आत्महत्या कर बैठता है। फिल्म का ट्रेलर आपको हंसाने से लेकर रुलाने तक का काम कर देगा।

You might also like