बरेली की बर्फी का नया पोस्टर रिलीज, रेलवे स्टेशन पर बैठी हैं कृति सेनन

कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की फिल्म बरेली की बर्फी का नया पोस्टर रिलीज हो गया हैं। फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। अश्वनी अय्यर तिवारी निर्देशित इस पोस्टर को अगर आप देखेंगे तो आपको नजर आएंगा की, बैकग्राउंड में बरेली जंक्शन स्टेशन का बोर्ड लगा हुआ हैं। कृति एक बक्से पर बिंदास अंदाज में बैठी हुई हैं। तो वही फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना और राजकुमार उनके पीछे खड़े हुए हैं। इन तीनों को देख इस बात का अनुभव होता हैं की यह किसी का इंतजार कर रहे हैं।

बरेली की बर्फी की कहानी यूपी के शहर बरेली में घटती है। फिल्म की कहानी बिट्टी और उसकी शादी के ईर्द-गिर्द घूमती दिखी देंगी। राजकुमार और आयुष्मान में बिट्टी का जीवनसाथी बनाना चाहते हैं। जिस कारण इन दोनों में खूब टक्कर दिखी देती हैं। फिल्म में इनकी नोकझोक देखनी दिलचस्प होगी।

इस फिल्म के अलावा आयुष्मान खुराना फिल्म शुभ मंगल सावधान को लेकर तैयार हैं। आयुष्मांन खुराना और भूमि पेडणेकर की जोड़ी एक बार फिर से फिल्मव ‘शुभ मंगल सावधान’ में साथ नजर आने वाली है। तो वही राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड ने बॉक्स बॉक्स पर अच्छी कमाई की हैं। इस फिल्म को दर्शकों में पसंद भी किया हैं।

बरेली की बर्फी के इन नए पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट किया हैं। फिल्म में कृति सेनन का किरदार बिट्टी का हैं जो बरेली में रहती है। बिट्टी को ब्रेक डांस करना पसंद हैं और वो अंग्रेजी फिल्में भी खूब देखती है।

You might also like