बप्पी लहरी के झुमका बरेली वाला गीत पर थिरकेंगे मुकेश जे भारती

बप्पी लहरी के गाने पर अब आपको मुकेश जे भारती थिरकते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में बरेली को ५४ साल बाद उसका झुमका मिल ही गया और अब इसकी झूम बॉलीवुड में भी नज़र आ रही है , प्रोड्यूसर मंजू भारती बना रही हैं “ झुमका बरेली वाला “ गीत जिसको डिस्को किंग बप्पी लहरी करेंगे अपने अंदाज़ में । बप्पी लहरी और मुकेश को झुमका मिलने की हार्दिक शुभकामनाएँ ।

मुकेश ने झुमका मिलने का श्रेय दिया बरेली यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ. केशव अग्रवाल जी को जिन्होंने बरेली को 270 kg का झुमका गिफ़्ट किया जिसे बरेली विकास प्राधिकरण ने तिराहे पर लगवाया है जो अब झुमका तिराहे से मशहूर हो रहा है। जिसका लोकार्पण केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवर और अभिनेता मुकेश जे भारती ने किया है।

अब मुकेश इस तिराहे पर शूटिंग करते नज़र आएँगे बप्पी लहरी के साथ फ़िल्म “ इश्क़ नचौंदा है “ में। जिसकी शूटिंग वह बरेली में ही करेंगी। जो  विवेक फ़िल्मस प्प्रोडिक्शन हाउस के बैनर तले बनेगी। मंजु भारती ने बताया की यह उनकी चोथी फ़िल्म होगी।

प्रोड्यूसर मंजू भारती ने बताया कि  उससे पहले बहोत जल्द उनकी फ़िल्म “प्यार में थोड़ा ट्विस्ट “ रिलीज़ होने वाली है जिसकी पूरी शूटिंग लखनऊ (उत्तरप्रदेश) में हुई है , जिसका म्यूज़िक भी डिस्को किंग बप्पी लहिरी ने ही दिया है।

इसमें मुख्य कलाकार मुकेश भारती , ऋचा मुखर्जी , राजेश शर्मा , अतुल श्रीवास्तव , अलका अमीन व संतोष शुक्ला हैं । प्यार में थोड़ा ट्विस्ट एक कॉमेडी ड्रामा बेस्ड फ़िल्म है। जो दर्शकों को काफ़ी पसंद आएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like