‘मेरा गाना ‘बनके तेरा’ इंडियन आर्म्ड फोर्सेज के लिए श्रद्धांजलि है’ , सिद्धार्थ शंकर

सिद्धार्थ शंकर के वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म पर 2 मिलियन सब्सक्राइबरस  है। टैलेंट से भरपूर और आइडिया का भण्डार, सिद्धार्थ आज बहुत लोगों के लिए  एक इंस्पिरेशन से कम नहीं।

उन्होंने अपनी शुरुआत फन, क्रिएटिव रिएक्शन वीडियो से की और फिर धीरे धीरे सिंगिंग की तरफ अपना ध्यान बदला। उन स्ट्रगलिंग डेज में मेहनत करते करते सिद्धार्थ आज काफी आगे आ गए है। उनका लास्ट सिंगल ‘इश्क़ न होवे’ ने उनकी डिजिटल प्रेसेंस के 2 साल सेलिब्रेट किये। गाना रिलीज़ होते ही लोगों के बीच हिट हो गया था और उसको 4 मिलियन से ज्यादा हिट्स मिले थे। अब सिद्धार्थ अपना टैलेंट एक बार और दिखाने के लिए तैयार है अपने नए गाने ‘बनके तेरा- द सोल्जर डायरी’ – यह गाना ख़ास इंडियन आर्म्ड फोर्सेज के लिए बनाया गया है।

इस गाने के लिए फिर से ‘इश्क़ न होवे’ की टीम एक साथ काम कर रही है, जिस में शामिल है, इमरान रज़ा।  गाने को नितिन जैन ने डायरेक्ट किया है एनवी प्रोडक्शन के तहत। इस गाने को शमशुल हसन शम्स ने लिखा है और इसमें सिद्धार्थ शंकर और श्रुति बक्शी एक साथ नजर आ रहे है।

गाने के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ शंकर ने कहा, “मैं हमेशा से इंडियन आर्म्ड फोर्सेज को श्रद्धांजलि देना चाहता था। इस गाने का सही मूड ढूंढने में मुझे थोड़ा वक्त लगा। गाना 5 अगस्त को रिलीज होगा और मुझे उम्मीद है कि मेरे पुराने गाने की तरह इस गाने को भी ऑडियंस पसंद करेगी।”

अपनी टीम के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ शंकर ने कहा, “नितिन जैन, एनवी प्रोडक्शन और इमरान रज़ा, 7 स्ट्रिंग्स स्टूडियोज के साथ काम करना एक परिवार के रीयूनियन जैसा होता है । हम बहुत मस्ती करते है और उसी मस्ती के बीचों बीच यह गाना बन गया। हम लोगों के बीच एक अंडरस्टैंडिंग है और हम हमेशा ऑडियंस के लिए कुछ नया करना चाहते है।गाने को मनाली के आउटस्कर्ट्स में शूट किया गया है और इस वजह से गाने की सुन्दर लोकेशन गाने को और अपीलिंग बनाती  है।”

यह कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ ने बहुत मेहनत के साथ अपने  फैन बेस को ऑर्गनिकाली बढ़ाया है और ऑडियंस के लिए कुछ अच्छा और क्रिएटिव बनाने के लिए निरंतर मेहनत की है। हम उनके इस नए गाने के लिए उन्हें गुड विशेस देते है।

Video Link –

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like