Gossipganj.com
Film & TV News

कटप्पा को अगर आप असल ज़िंदगी में देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे

कटप्पा के नाम से पूरी दुनिया में फेमस होने वाले एक्टर का असल नाम कोई नहीं जानता होगा। हम आपको बता दें कि इनका नम सत्यराज है और इनको पहचानना इतना भी आसान नहीं है।

कटप्पा के किरदार को इतने बेहतरीन तरीके से सत्यराज ने निभाया कि इसके बाद वे बहुत मशहूर हो गए हैं। कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जैसे सवाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए और इसके बाद तो उनके किरदार को और भी लोकप्रियता मिली थी।

कटप्पा हिन्दी फिल्मों के दर्शकों के बीच अब जाने-पहचाने चेहरा बन चुके हैं लेकिन तेलुगु फिल्मों में वो लंबे समय से अपनी पारी खेल रहे हैं।

फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाने वाले सत्यराज ही थे जिनका फिल्मी करियरा करीब चार दशक लंबा है।

सत्यराज बॉलीवुड में और भी फिल्मों में काम करना चाहते हैं। जिस तरह से प्रकाश राज ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर यहां के फेवरेट बन गए हैं बिल्कुल वैसे हीं सत्यराज भी बॉलीवुड में कुछ खास कमाल करना चाहते हैं।

उन्हें बस एक अच्छे मौके का इंतजार है जिसके लिए उनकी कई फिल्म मेकर्स से बात चल रही है और अगर बात बन गई तो एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म में काम करके अपने अभिनय की कला दर्शकों को दिखाना चाहेंगे।

उन्होने साल 1978 में आई फिल्म ‘सट्टम एन कईल’ से शुरुआत की और इऩ्होंने तेलुगू फिल्मों में सबसे ज्यादा पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार निभाए।

सत्यराज ने 100 से ज्यादा फिल्मों में लगभग हर तरह का रोल किया है। सत्यराज को कई पुरुस्कार भी मिले हैं और इसमें कलईमामनी पुरस्कार, फिल्म नडिगन के लिए एम.जी.आर पुरस्कार शामिल है।

इनके अलावा फिल्म पेरियार में अपनी भूमिका के लिए उन्हे पेरियार पुरस्कार मिला। सत्यराज ने एक्शन फिल्मों में भी खूब कमाल दिखाया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।