बादशाह को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती

बादशाह को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती , लगता है ‘काला चश्मा’, ‘लड़की ब्यूटीफुल’, ‘ब्रेकअप साॅन्ग’ जैसे कई हिट गाने देने वाले रैपर बादशाह भी मशहूर रैपर हनी सिंह की राह पर हैं। खबर है कि बादशाह को दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया।

एेसा तब किया गया जब बादशाह ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। यह बात 22 तारीख की है। कहा जा रहा है कि उनके जबरदस्त व्यस्त शेड्यूल की वजह से और जरा भी आराम न करने की वजह से एेसी हुआ है।

बता दें कि हनी सिंह ने भी लगभग एेसा ही शेड्यूल अपनाया था। वे भी लगातार काम करते थे और इसी वजह से उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़े थे। एक गंभीर बीमारी की वजह से वे दो साल से इंडस्ट्री से बाहर हैं और अभी तक वापसी नहीं कर पाए हैं। ‘सांस लेने में हुई तकलीफ के कारण बादशाह को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। उनकी जांचें चल रही हैं और उन्हें बेड रेस्ट के लिए कहा गया है।’

वे कुछ दिन से ज्यादा ही व्यस्त थे। 18 जनवरी को उन्होंने पुणे के एक काॅलेज में शो किया था। फिर वे सूरत के में एक प्रोमो शूट करने के लिए निकल गए। 20 और 21 तारीख को उन्होंने दो टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘दिल है हिंदुस्तानी’ के लिए शूटिंग की। इसके तुरंत बाद ही वे नोएडा के एक काॅलेज के फंक्शन के लिए निकल गए।

You might also like