ध्वनि भानुशाली और गुरु रंधावा के गाने ‘बेबी गर्ल’ को मिले 30 मिलियन हिट्स!

ध्वनि भानुशाली और गुरु रंधावा का पहला गाना ‘इशारे तेरे’ जो की साल 2018 में रिलीज़ हुआ था, उस गाने ने बहुत से रिकार्ड्स बनाये थे की लोग इन दोनों को फिर से एक साथ देखना चाह रहे थे।

अभी तीन दिन पहले ही दोनों का दूसरा गाना ऑडियंस के बीच आया ‘बेबी गर्ल’ और इस गाने ने आते ही धमाका मचा दिया। गाने को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है और  अब तक गाने के 30 मिलियन व्यूज हो चुके हैं।

बेबी गर्ल एक पेप्पी और रोमांटिक गाना है जिसे रेमो डी ‘सोउज़ा ने डायरेक्ट किया है और इसकी कोरियोग्राफी भी उन्होंने ही की है। गाने को कंपोज़ और लिखा गुरु रंधावा ने है और इसका  म्यूजिक वी ने दिया है। इसको ध्वनि भानुशाली और गुरु ने गाया  है और गाने में आप उन् दोनों को देख सकते है। इस गाने को टी सीरीज ने प्रोडूस किया हैं।

गाने में ध्वनि भानुशाली और गुरु की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है और इस गाने को गोआ के अलग अलग हिस्सों में शूट किया गया है। ध्वनि भानुशाली और गुरु, यूथ के बीच काफी बड़े आइकॉन माने जाते है और इस गाने को भी उन् दोनों की तरह काफी स्टाइलिश तरीके से शूट किया गया हैं।

दोनों के कपड़ो से लेकर गाने की कोरियोग्राफी तक, हर चीज ऑडियंस को पसंद आ रही है। गाने के बीट्स काफी कैची है और इस वजह से गाना लोगों के बीच  बेहद पॉपुलर हो रहा हैं।

टी सीरीज कंपनी हर थोड़े दिन में नए म्यूजिक वीडियोस लेकर आ रही है और लोगों को यह वीडियोस पसंद भी आ रही है. बेबी गर्ल के बाद अब उनकी अगली पेशकश है ‘तेरी आँखों में’ जिसमे आप दिव्या खोसला कुमार और पर्ल वी पूरी को एक साथ देखेंगे। गाने को दर्शन रावल और नेहा कक्कर ने गाया है और यह गाना 7 अक्टूबर को रिलीज़ होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like