नोटबंदी पर पर बाबा सहगल ने मारी सर्जिकल स्ट्राइक, गा दिया गाना

नोटबंदी पर पर बाबा सहगल ने मारी सर्जिकल स्ट्राइक, गा दिया गाना , कभी आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा जैसे रैप सांग से यूथ को एंटरटेन करने वाले रैप सिंगर बाबा सहगल ने इस बार ब्लैक मनी के मुद्दे पर रैप बनाया है, जिसमें उन्होंने ब्लैक मनी रखने वालों पर ताना मारा है और प्रधानमंत्री के क़दम की सराहना की है।

बाबा सहगल ने ये ट्रैक आज ही इंटरनेट पर लांच किया है। बाबा ने खुद ही इस गाने के बोल भी लिखे हैं और संगीत भी बनाया है। जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में बाबा ने कहा- ”मैंने ब्लैक मनी को लेकर अभी-अभी एक गाना तैयार किया है। जो मेरे फैंस हैं, वे जानते हैं कि मेरी आदत रही है मैं हमेशा आम बोलचाल की भाषा ही इस्तेमाल करता हूं। जैसे कि हम लोग आम बोलचाल में बोलते हैं कि जाओ खेलते रहो गिल्ली डंडा, होना था तो सो हो गया. फिर मुर्गी का बच्चा सिखाये क्या है अंडे का फंडा। हम लोग घर पर यह सब सुनते रहते हैं। कुछ इसी अंदाज में यह गाना बनाया है।”

बाबा सहगल बताते हैं कि उन्होंने नोटबंदी से पहले ट्रंप को लेकर भी एक रैप सांग बनाया था तो लोगों ने काफी बात सुनाई थी, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। बाबा अपनी पुरानी दौर की यादों को याद करते हुए बताते हैं कि सबसे पहले ‘ठंडा-ठंडा पानी’ गाना काफी हिट हुआ था। वो किशोर कुमार के फैन थे और उनकी तरह ही कुछ बनने के लिए मुंबई आ गये थे।

उनकी मां ने उन्हें छह महीने का वक्त दिया था और बाबा ने इसी दौरान काफी कुछ कमाल कर दिखाया। गाने में बाबा उन लोगों पर ताना कसते दिख रहे हैं, जो ब्लैक मनी की मदद से कभी अकेले और कभी अपने परिवार के साथ अय्याशी करते हैं। इस बारे में बाबा कहते हैं- ”मैं किसी का भी मज़ाक़ नहीं बना रहा। मैं बस अपने अंदाज में यह बात रख रहा हूं। मोदी जी के इस कदम का मैं समर्थन करता हूं। यह देश की तरक्की के लिए ही है।”

उनके गाने ‘आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा’, ‘दिल धड़के’ नब्बे के दशक में काफी हिट रहे। ‘दिल धड़के’ उस दौर का पहला वीडियो एलबम था। बाबा को म्यूज़िक इंडस्ट्री में 25 साल हो चुके हैं। इन दिनों वो तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री के लिए काफी काम कर रहे हैं। साथ ही साथ सिंगल्स भी बनाते रहते हैं और अपनी ज़िंदगी से बहुत संतुष्ट हैं, क्योंकि उनके फैंस अभी भी लगातार उन्हें याद करते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like