‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के चीन पहुंचते ही दंगल हो जाएगी चारों खाने चित

‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के चीन पहुंचते ही दंगल हो जाएगी चारों खाने चित , ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ की कुल कमाई अभी भी ‘दंगल’ से काफी पीछे चल रही है। ‘दंगल’ की कुल कमाई 1700 करोड़ पार है और 1665 रुपए अभी ‘बाहुबली’ के पास हैं। जब तक प्रभास की फिल्म चीन में रिलीज नहीं हो जाती, तब तक इसका आगे निकलना मुश्किल है। इस फिल्म को भारत में रिलीज हुए पांच हफ्ते हो चुके हैं। पांच हफ्तों में इस फिल्म ने इतनी कमाई की जिसने इतिहास रच दिया।

कुल कमाई 506 करोड़ रुपए रही। यह हिंदी संस्करण की कमाई है। तेलुगु, तमिल और मलयालम में भी इसे 530 करोड़ रुपए हासिल हो चुके हैं। ‘दंगल’ की सफलता के बाद चीन में इसके रिलीज होने के भी चर्चे शुरू हो गए हैं। देश-विदेश की कुल कमाई के मामले ‘दंगल’ आगे है क्योंकि चीन में ही इस फिल्म ने 1100 करोड़ कमा लिए हैं।

ये पहली एेसी हिंदी फिल्म बन गई है जिसने भारत में 500 करोड़ रुपए से ज्यादा का धंधा किया है। पहले इस फिल्म ने 400 करोड़ क्लब की शुरुआत की, फिर 500 करोड़ क्लब की फीता भी काटा। इन दोनों क्लब में केवल इसी एेतिहासिक सफल फिल्म का नाम है। यह फिल्म भारत में चार भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में लगी। एसएस राजमौली की इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, प्रभास, रमैया कृष्णन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया ने खास रोल निभाए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like